ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मोतिहारी
मोतिहारी के तुरकौलिया में भूमि विवाद में मारपीट, महिला की मौत, कई घायल
By Deshwani | Publish Date: 13/2/2019 8:46:54 PM
मोतिहारी के तुरकौलिया में भूमि विवाद में मारपीट, महिला की मौत, कई घायल

मोतिहारी/तुरकौलिया। आशा कुमारी
 
तुरकौलिया पश्चमी पंचायत के अशर्फी साह टोला गांव में भूमि विवाद में दो पक्षो के बीच बुधवार को मारपीट हुई। जिसमें एक महिला गंभीर रूप से जख्मी हो गयी। जख्मी महिला को पीएचसी तुरकौलिया में परिजन ले गए। जहां चिकित्सको ने मृत घोषित कर दिया। मृतक महिला नेशा खातून उसी गांव के नशमुदिन मियां की पत्नी थी।
 
 
घटना की सूचना पर पुलिस पहुंची। पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। बताया गया है कि नेशा खातून के घरवालों व पट्टीदारों में मारपीट हो रही थी। वह बीच-बचाव करने गई। जिसमें वह गंभीर घायल हो गई थी।
घटना के बाबत बताया जाता है  कि जमाल मियां अपने घर की दीवार जोड़वा रहे थे। इसी बीच पटीदार नेजाम अहमद व उसकी पत्नी ने कहा कि पंचायत होने के बाद दीवार जोड़ी जाएगी। काम बंद कर दीजिए। जहां जमाल ने बात नहीं मानी।
 
 
 
इसी बात पर मारपीट शुरू हो गई। मारपीट होते देख नेशा खातून  झगड़ा छुड़ाने आ गई । इसी बीच मारपीट में वह जख्मी हो गयी थी। खबर भेजे जाने तक कोई आवेदन थाना में नहीं दिया गया था। मामले को लेकर गांव में तरह तरह की चर्चाएं की जा रही है। मृतक महिला को तीन पुत्रिया व एक पुत्र है। बड़ी पुत्री की शादी की जा चुकी है। थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार मिश्रा ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS