ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
पत्नी ने आपबीती बताई- कोई कामधाम नहीं, दिनभर शराब के नशे में मारपीट, रक्सौल पुलिस ने पति को पकड़ा
By Deshwani | Publish Date: 10/2/2019 11:00:00 AM
पत्नी ने आपबीती बताई- कोई कामधाम नहीं, दिनभर शराब के नशे में मारपीट, रक्सौल पुलिस ने पति को पकड़ा

 रक्सौल। अनिल कुमार।

शराबी पति से तंग आकर पत्नी ने मोहल्ले वासियो के सहयोग से पति को रक्सोल पुलिस के हवाले कर दिया। बताया गया है कि गांधी नगर निवासी संतोष साह अपनी पत्नी से शराब के लिए पैसे मांगता है। नहीं देने पर मारपीट व हंगमा करता है। पत्नी कमाती है। पति नहीं कमाता है।

 

गांधी नगर वार्ड संख्या 9 निवासी मंजू देवी ने अपनी आपबीती सुनाते हुए बताया कि उनका पति कोई काम नहीं करता, दिनभर शराब के नशे में रहता है। घर आकर पैसा मांगता है। पैसा न देने पर मारपीट, हंगामा व गाली गलौज करता है। बताया कि वह घर-घर बर्तन चौका कर किसी तरह अपने बच्चो का भरण पोषण करती हैं। उसी क्रम में रविवार के दिन शराब पीकर उनका पति आया और उन्हें मारने पीटने लगा। को मारने लगा व गाली गलौज देने लगा तो स्थानीय पार्षद कुंदन सिंह व स्थानीय लोगो के सहयोग से उक्त महिला ने पति संतोष साह को पुलिस के हवाले किया। थानाध्यक्ष अजय कुमार ने बताया कि उक्त आरोपी को न्यायिक हिरासत भेज दिया गया है।

                   

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS