ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
नेपाली नम्बर से मैसेज कर मोतिहारी के किसान से मांगी दस लाख की रंगदारी, अपना नाम बताया- सुमन सौरभ
By Deshwani | Publish Date: 10/2/2019 8:53:58 PM
नेपाली नम्बर से मैसेज कर मोतिहारी के किसान से मांगी दस लाख की रंगदारी, अपना नाम बताया- सुमन सौरभ

मोतिहारी/तुरकौकिया। आशा कुमारी।
 
 
पूर्वी चम्पारण में तुरकौलिया के एक किसान से 10 लाख की रंगदारी मांगी गई है। उनके मोबाइल पर मैसेज भेजकर उक्त रंगदारी की मांग की गई है। भयभीत किसान ने अपना मोबाइल बंद कर लिया है।
 
उन्होंने पुलिस से अपने जानमाल की रक्षा की गुहार लगाई है। पीड़ित किसान नीरज कुमार पांडेय ने रघुनाथपुर ओपी में रविवार को आवेदन देकर एफआईआर दर्ज कराई है। उन्होंने बताया है कि उनके मोबाइल पर मैसेज किया गया है। जिसमें उनसे 10 लाख रुपये देने की मांग की गई है। रुपये नहीं देने पर घर में घुसकर हत्या करने की धमकी दी गई है। मैसेज में रंगदारी मांगने वाले का नाम इनामी सुमन सौरभ लिखा गया है। 
 
किसान ने भय से रघुनाथपुर निवास छोड़ा-
 
किसान पाण्डेय भय से रघुनाथपुर स्थित अपने निवास को छोड़कर कहीं अन्य जगह चले गए हैं। वे डुमरियाघाट के सरोतर के मूल निवासी है। रघुनाथपुर में मकान बानाकर सपरिवार रहते हैं।
 

 इसके बाद नेपाली नम्बर से ह्वाट्सएप मैसेज भेजकर पुलिस को सूचना नहीं देने की चेतावनी भी दी गई। बताया गया है कि नेपाली नम्बर से दो-दो बार रंगदारी के लिए ह्वाट्सएप मैसेज किया गया है। इसके बाद किसान ने भयभीत होकर अपना मोबाइल बंद कर लिया है।
 

दहशत में है किसान का परिवार-

 उसके बाद नेपाली नम्बर से अपराधी  ने व्हाट्सएप द्वारा मेसेज कर कहा कि चालाकी मत दिखाना। नहीं तो अंजाम बुरा होगा। पुलिस को भी सूचना देने से अपराधी ने किसान को मना किया था। किसान नीरज मूलतः डुमरियाघाट थाना के सरोतर गांव के रहने वाले है। रघुनाथपुर में मकान बनाकर रहते है। अपराधी के भय से किसान रधुनाथपुर का आवास घर छोड़कर अन्य जगह चले गए हैं। मालूम हो कि 14 दिसम्बर 2018 की देर शाम नीरज के रघुनाथपुर आवास पर अपराधियों ने पिस्टल से फायरिंग की थी। जिसमें कोई जानमाल की क्षति नहीं हुई थी। घटना स्थल से पुलिस ने बुलेट का पिलेट बरामद किया था। ओपी प्रभारी संदीप कुमार ने बताया कि जिस मोबाइल से रंगदारी मांगी गई है। उसका सीडीआर निकाल कर अपराधी को पकड़ने के लिए पुलिस जुटी है। बताया गया है कि भय से किसान नीरज पाण्डेय सपरिवार रधुनाथपुर का निवासी छोड़कर अपने गांव
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS