ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
मोतिहारी में दिल्ली जाने वाली बस के ड्राइवर के साथ लूटपाट, एक गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 5/2/2019 12:00:00 AM
मोतिहारी में दिल्ली जाने वाली बस के ड्राइवर के साथ लूटपाट, एक गिरफ्तार

मोतिहारी। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।

मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बतरौलिया के पास दिल्ली से ढाका जा रही बस के ड्राइवर के साथ रंगदारी को लेकर मारपीट की गई है। पचास हजार रुपये लूट लिए गए हैं। इस लूटपाट के लिए बस के ड्राइवर ने गजनी सहनी सहित 6 को आरोपी बनाया गया है। मुफस्सिल पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक आरोपी गजनी सहनी को गिरफ्तार कर लिया है।

बस चालानी है तो 20 हजार की रंगदारी दो-

ढाका-दिल्ली चलने वाली सवेरा यात्री बस संख्या यूपी 95टी- 4728 के ड्राइवर समस्तीपुर निवसाी रामभरोस सहनी ने इस संबंध में मुफस्सिल थाने में एक मामला दर्ज कराया है। लिखित आवेदन में ड्राइवर सहनी ने बताया है कि वह दिल्ली से बतरौलिया के रास्ते ढाका जा रहे थे। रास्ते में बतरौलिया के पास आधे दर्जन लोगों ने बस को रोक लिया। उन्होंने बस चलाने के लिए 20 हजार रुपये रंगदारी की मांग की। मना करने पर यात्रियों व उनके साथ मारपीट की। आभूषण, बस में लगी टीवी व 50 हजार रुपये लूट लिए।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS