ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मोतिहारी
शराब पीने के आरोप में दो गिरफ्तार, पुलिस गश्त जीप को देख भागने पर पुलिस ने दौड़ाकर पकड़ा
By Deshwani | Publish Date: 3/2/2019 10:36:23 PM
शराब पीने के आरोप में दो गिरफ्तार, पुलिस गश्त जीप को देख भागने पर पुलिस ने दौड़ाकर पकड़ा

पूर्वी चम्पारण का पताही थाना। फाइल फोटो- देशवाणी।

मोतिहारी। पताही। माधुरी रंजन।

पताही पुलिस ने  संध्या गश्ती के दौरान मिर्जापुर चौक से दो लोगों लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि दोनों नशे की हालत में थे। शराब के नशे में गिरफ्तार किए गए लोगों में मिर्जापुर गांव निवासी जितेन्द्र दास व मुकेश दास बताए गए हैं। 

 

गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए थाना अध्यक्ष विकास तिवारी ने बताया कि जितेंद्र दास व मुकेश दास दोनों मिर्जापुर गांव निवासी को नशे की हालत में घुम रहे थे। पुलिस गश्ती की गाड़ी मिर्जापुर चौक के पास पहुंची थी। तभी गाड़ी को देख उक्त दोनों भागने लगे। तभी पुलिस ने खदेड़ कर उन दोनों को पकड़ा लिया। पूछताछ के क्रम में शराब की बदबू आ रही थी। दोनों को हिरासत मेें लेकर थाने लाया गया। मेडिकल जांच कराने पर दोनों के शरीर में पर्याप्त मात्रा में अल्कोहल पाया गया है। गहन पूछताछ के बाद दोनों को न्यायिक हिरासत मोतिहारी भेज दिया गया। संध्या गस्ती दल का नेतृत्व दारोगा गंगाधर ओझा व बीएमपी के जवान कर रहे थे।

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS