ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
मोतिहारी में स्टेपिंग स्टोन्स स्कूल का हुआ शुभारंभ, उद्धाटन के मौके पर पहुंचे एसपी व डॉ अशुतोष शरण
By Deshwani | Publish Date: 27/1/2019 7:59:56 PM
मोतिहारी में स्टेपिंग स्टोन्स स्कूल का हुआ शुभारंभ, उद्धाटन के मौके पर पहुंचे एसपी व डॉ अशुतोष शरण

स्कूल के उद्धाटन के मौके पर मोतिहारी एसपी उपेन्द्र कुमार शर्मा के साथ मशहूर सर्जन डॉ आशुतोष शरण। फोटो- देशवाणी।


मोतिहारी। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।

शहर के मंगल सेमिनरी स्कूल के पास स्थित स्टेपिंग स्टोन्स एकेडमी का रविवार को उद्धाटन हुआ। मुख्य अतिथि एसपी उपेन्द्र कुमार शर्मा, मशहूर चिकित्सक डॉ आशुतोष शरण, डॉ स्वास्ती सिन्हा व डा. अशोक कुमार ने संयुक्त से दीप प्रज्वलित कर स्कूल का उद्धाटन किया। इस अवसर अतिथि डॉ शरण ने शहर में इस तरह के स्कूल की शुरुआत करने पर मैनेजमेंट को बधाई दी। सबसे पहले उन्होंने अपनी पोती निया का स्कूल में नामंकन भी करवाया। मुख्य अतिथि के रूप में आए एसपी उपेन्द्र कुमार शर्मा ने अभिभावकों को अपने बच्चों के प्रति सजग रहने की अपील की।

Stepping Stones Academy in Motihari. Photo- deshvani
 इस अवसर पर उपस्थित स्कूल के प्राचार्य डा. गौरी जायसवाल ने लोगों को संबोधित करते हुए बताया कि यह स्कूल छोटे बच्चों के लिए मिल का पत्थर साबित होगा। यह शहर का सभी सुविधाओं से सुसज्जित एक बेहतर स्कूल होगा। पूर्ण वातानुकूलित इस प्री स्कूल में प्ले ग्रुप से लेकर कक्षा 1 तक एडमीशन हो रहा है। वहीं एसपी उपेन्द्र कुमार शर्मा ने बताया कि बच्चों के अभिभावक को भी बच्चों के प्रति सजग रहना होगा। सिर्फ स्कूल पर हीं बच्चों को नहीं छोड़ना चाहिए। इधर, स्कूल के चेयरमैन डा. अशोक कुमार ने भी स्कूल के विशेषताएं बताई।  इस अवसर पर चंदू मिश्रा, प्रशांत जायसवाल, मनीष राज, वीरेन्द्र जलान, यमुना सीकारिया व कुमार मनोज सिंह आदि कई गणमान्य लोग उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन  यश ने किया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS