ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मोतिहारी
विद्यालय के प्रधानाध्यापक पर झूठा मुकदमा का आरोप लगा रसोइयों ने किया पताही थाने का घेराव
By Deshwani | Publish Date: 13/1/2019 11:30:04 PM
विद्यालय के प्रधानाध्यापक पर झूठा मुकदमा का आरोप लगा रसोइयों ने किया पताही थाने का घेराव

मोतिहारी। पताही। माधुरी रंजन

पताही प्रखंड क्षेत्र के सुगापीपर मध्य विद्यालय के प्रधान अध्यापक परवेज आलम के खिलाफ रविवार को रसोइया संघ ने थाने का घेराव किया। दर्जनों की संख्या में आए रसोइयों ने प्रधानाध्यापक के खिलाफ थाने में नारेबाजी की और थानध्यक्ष से न्याय की गुहार लगई। ये लोग करीब दो घंटे तक थाने में इस मुकदमे का विरोध करते रहे।
 
 
इसोइयों का आरोप है कि प्रधानाध्यापक श्री आलम ने मुसमात मुन्नी को फंसाने के लिए झूठा मुकदमा किया है। बताया कि प्रधानाध्यापक हमेशा धमकी देते रहे हैं। स्कूल का काम छोड़ने को कहते हैं। अन्यथा उसे दलित एक्ट के तहत मुकदमा कराकर फंसा देंगे। थाने में हंगामा को देख थानाध्यक्ष ने दूसरे पक्ष से भी आवेदन लेकर जांच का आश्वसन दिया। जिसपर लोग शांत हुए।

पीड़ित रसोइया मुन्नी देवी देवी ने बताया कि प्रधानाध्यापक ने उन्हें धमकते हुए विद्यालय छोड़ देने की बात कही थी। चेताया था कि विद्यालय का काम नहीं छोड़ने पर उन्हें फंसा देंगे। शनिवार को जब विद्यालय गई तो पता चला कि विद्यालय में उनकी जगह दूसरे किसी को काम पर रखने की बात चल रही है। घर जाने पर पता चला कि पुलिस आई थी। उनपर मुकदमा दर्ज करा दिया गया है।  
 
बताया कि इसी के विरोध में उन लोगों थाना का घेराव किया हैं। और वे सब लोग सही मामले की जांच थाना अध्यक्ष कराने की मांग कर रहे हैं। लगभग 2 घंटे तक थाना परिसर उथल-पुथल की स्थिति को देखते हुए थाना अध्यक्ष नरेंद्र कुमार ने दूसरे पक्ष से भी आवेदन व मामले की जांच कराए जाने के आश्वासन देने के बाद लोग शांत हुए।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS