ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
युवा राष्ट्रीय जनता दल ने जाम हटाओ, रक्सौल बचाओ व अन्य समस्याओं को लेकर निकाला जुलूस
By Deshwani | Publish Date: 11/1/2019 8:15:12 PM
युवा राष्ट्रीय जनता दल ने जाम हटाओ, रक्सौल बचाओ व अन्य समस्याओं को लेकर निकाला जुलूस

रक्सौल। अनिल कुमार।

शहर मे जाम हटाओ, रक्सौल बचाओ आंदोलन के क्रम मे युवा राष्ट्रीय जनता दल के द्वारा विभिन्न कार्यक्रम किया गया। दल की अध्यक्षता सैफुल आजम एवं राजद नेता रवि मस्करा के नेतृत्व में सभी सदस्यो ने अंबेडकर चौक पर बाबा साहब भीम राव अंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर कार्यक्रम की शुरुआत की। सभा कर विभिन्न समस्याओं के समाधान के लिए मांग की गई। बाद में सभा ने जुलूस का रूप ले लिया। अंत में जुलूस ने भारतीय कस्टम का घेराव किया।
 
 
माल्यार्पण के बाद सदस्यों ने  रक्सौल नगर परिषद मे पार्षदों से रक्सौल की समस्याओ के बारे मे राय विचार किया। मेन रोड से ट्रकों की आवाजाही पर प्रतिबंध  एव तांगा, टेम्पू स्टेंड की व्यवस्था की मांग की गई। पुनः राजद के कार्यकर्ता हाथ मे विभिन्न तख्तिओं को स्लोगन लिखकर रक्सौल शहर की परिक्रमा की एवं अंत मे भारतीय कस्टम आफिस का घेराव किया गया।
 
 
राजद नेता रवि मस्करा ने कहा कि भारतीय कस्टम अगर चाहे तो सभी भारी वाहनो को आईसीपी के रास्ते भेज सकता है। परन्तु न जाने क्यों आईसीपी रक्सौल बाइपास चालू होने के बाद भी भारी वाहन रक्सौल बजार से होकर जाती है। राजद नेता राज शर्मा तथा पंचायती राज के महासचिव फकुरुदीन आलम ने भारतीय कस्टम के घेराव के दौरान सभा को संबोधित किया। कहा कि वे राजद कार्यकर्ता इन समस्याओं को हर दरवाजे उठाएंगे और क्रमश आन्दोलन को उग्र करेंगे। वहीं कस्टम के सहायक आयुक्त संतोष कुमार ने सदस्यों से कहा कि इस रोड की जिम्मेवारी उनकी नहीं है। युवा प्रदेश उपाध्यक्ष संजय यादव ने कहा कि वे सभी रक्सौलवासियो तथा अपने बच्चे के भविष्य के लिए आन्दोलन कर रहे हैं।
 
 
मौके पर मुकुल आनंद, अरविंद कुमार, पप्पू कुमार साह, विकास वैभव, रामस्वरूप गुप्ता, राजा पासवान, सेराज  अंसारी, निरज कुमार, जटाशंकर प्रसाद, सुबोध कुमार व चन्देशवर सिंह आदि मौजूद थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS