ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
पीडीएस दुकानों की जांच करने पहुंचे पकड़ीदयाल एसडीएम, दिखा ओवर लोडेड ट्रक, जब्त कर हुई कार्रवाई
By Deshwani | Publish Date: 11/1/2019 7:03:24 PM
पीडीएस दुकानों की जांच करने पहुंचे पकड़ीदयाल एसडीएम, दिखा ओवर लोडेड ट्रक, जब्त कर हुई कार्रवाई

पकड़ीदयाल अनुमंडल पदाधिकारी श्री मेघावी

मोतिहारी। पताही। माधुरी रंजन।

पकड़ीदयाल अनुमंडल पदाधिकारी श्री मेघावी गुरुवार को बखरी व शरेया गोपाल पंचायतों में औचक निरीक्षण को पहुंचे थे। दरअसल वे लोगों की शिकायत पर जनवितरण प्रणाली की दुकानों की खबर लेने पहुंचे थे। तभी उन्हें ओवर लोडेड ट्रक दिख गया। उन्होंने गिट्टी लदे ट्रक को जब्त करने के आदेश दिए। वहीं जनवितरण की चार दुकानों की जांच के बाद दो दुकानों पर कार्रवाई करने की बात कही।
 
 
अनुमंडल पदाधिकारी श्री मेंधावी पताही प्रखंड क्षेत्र की बखरी व शरेया  गोपाल पंचायत के चार जनवितरण दुकान की जांच की। वहीं गिट्टी लदा ओवर लोड ट्रक को जब्त कर थाना के हवाले किया। इस संबंध में पूछे जाने पर श्री मेघावी ने बताया कि पताही प्रखंड क्षेत्र की बखरी पंचायत में जन वितरण विक्रेता ओम प्रकाश सिंह व नागेश्वर दास शरेया गोपाल पंचायत के रामप्रसाद राम व बैजनाथ सिंह की दुकानों की जांच की गई। इनमें से दो बंद पाई गई हैं। जनवितरण की दोनों दुकान के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।
 
 
 वहीं दो  दुकानदारों ने अपनी-अपनी दुकान के कागजात प्रस्तुत किए। जिसकी जांच की जा रही है। कागजात जांच उपरांत अगर अनियमितता पाई गई तो इनके विरुद्ध भी कानूनी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया कि औचक निरीक्षण के दौरान पताही मठिया पथ के बीच मठ कोरवा पुल के पास बीआर 06 जीडी 0546 ट्रक पर ओवरलोड गिट्टी लदा हुआ था। जिसे स्थानीय थाने में जब्त कराया गया है। रोड अधिनियम के उल्लंघन करने की प्राथमिकी दर्ज करने का आदेश थानाध्यक्ष को दिया गया है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS