ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
मोतिहारी के मठबनवारी में बदमाशों ने चाकू मार तीन लाख रुपये लूटा, भाजपा नेता मयंकेश्वर के कोल्डस्टोर की थी राशि
By Deshwani | Publish Date: 10/1/2019 5:12:15 PM
मोतिहारी के मठबनवारी में बदमाशों ने चाकू मार तीन लाख रुपये लूटा, भाजपा नेता मयंकेश्वर के कोल्डस्टोर की थी राशि

लूट के शिकार सुरेन्द्र सिंह। फोटो-देशवाणी।

मोतिहारी। पीपराकोठी/ माला सिन्हा।
पूर्वी चम्पारण के पीपराकोठी थाना क्षेत्र के राजमार्ग 28 पर मठबनवारी के समीप कोल्ड स्टोरेजकर्मी को बाइक सवार अपराधियों ने चाकूमार तीन लाख रुपये लूट लिए। अपाची बाइक सवार हथियारबंद बदमाशों ने कोल्ड स्टोरकर्मी सुरेन्द्र सिंह को मोबाइल गिरने की बात कह उनकी बाइक रोकवाई और आर्म्स के बल पर उनके साथ लूटपाट शुरू की। जब उन्होंने इसका विरोध किया तो उन्हें चाकू मार घायल कर दिया।
 
 
 
 
सुरेन्द्र सिंह कल्याणपुर में निर्माणाधीन कोल्डस्टोर के मजदूरों को भुगतान के लिए जा रहे थे।  भाजपा गोवंश प्रकोष्ट के राष्ट्रीय अध्यक्ष मयंकेश्वर सिंह का कोल्डस्टोर कल्याणपुर में निर्माणाधीन है। बताया गया है कि सुरेन्द्र सिंह रुपये लेकर कल्याणपुर ही जा रहे थे।
 
 
मिली जानकारी के अनुसार घटना गुरुवार की सुबह करीब 9 :30 बजे के आसपास की बताई जा रही है। घटना के संबंध में बताया जाता है कि बड़का गांव निवासी सुरेन्द्र सिंह मोतिहारी के श्रीकृष्ण नगर स्थित निवास से बाइक संख्या बीआर05 एस/2606 पर सवार होकर कल्याणपुर कोल्डस्टोरेज जा रहे थे। वे अपने साथ मजदूरों के भुगतान करने के लिए तीन लाख रुपये लेकर कल्याणपुर के राजपुर जा रहे थे। जहां बन रहे कोल्ड स्टोरेज पर उन्हें मजदूरों के बकाये मजदूरी का भुगतान करना था। श्री सिंह जैसे ही पीपरा कोठी से आगे मठबवारी के समीप पहुंचे की एक उजले रंग अपाची बाइक पर सवार दो की संख्या में अज्ञात अपराधियों ने चलती गाड़ी में ही कहा कि आपका मोबाइल गिरा हुआ है। ऐसे में वे जैसे ही वे अपनी बाइक को रोक मोबाइल देखने लगे। तभी जबरन अपराधियों ने डिक्की से रुपये निकलने का प्रयास किया। विरोध करने पर अपराधियों ने चाकू से वार कर घायल कर दिया और डिक्की में रखे तीन लाख रुपये निकाल कर फरार हो गए।
 
 
 
 घटना के बाद सुरेन्द्र सिंह किसी तरह राजपुर स्थित निर्माणाधीन केशर कोल्ड स्टोर पर पहुंचे और पीपराकोठी पुलिस को घटना की सूचना दी। बताया जाता है कि भाजपा नेता मयंकेश्वर सिंह के सुरेन्द्र सिंह रिश्ते में बहनोई है। जो मजदूरों के भुगतान करने के लिए राजपुर जा रहे थे। सूचना पर प्रभारी थानाध्यक्ष मो शकील अहमद ने राजपुर पहुंच कर मामले में पूछताछ की। इस संबंध में उन्होंने बताया कि मामले में अपराधियों के गिरफ्तारी के लिए कार्रवाई की जा रही है। deshvani.in
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS