ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
चिरैया के मिश्रौलिया में आग लगने से तीन घर सहित दो लाख की संपत्ति जली
By Deshwani | Publish Date: 9/1/2019 12:19:59 AM
चिरैया के मिश्रौलिया में आग लगने से तीन घर सहित दो लाख की संपत्ति जली

 

मोतिहारी। चिरैया। अर्चना रंजन।

चिरैया प्रखंड के मिश्रौलिया गांव में सोमवार की देर रात अचानक आग लगने से तीन आवासीय मकान सहित दो लाख रूपये की सम्पत्ति जलकर राख हो गई। आग से उक्त गांव निवासी जंगबहादुर साह, लालबहादुर साह व विरबहादुर साह के घरों के कपड़ा, बर्तन, फर्नीचर, जेवर व अनाज सहित अन्य समान जल गए। 


घटना की सूचना मिलने के बाद राजस्व कर्मचारी अरविंद कुमार ने घटनास्थल पर पहुंच स्थिति की जानकारी ली। आग इतनी भंयकर थी कि ग्रामीण आग पर काबू नहीं पा सके। अंत में ग्रामीणों ने इसकी सूचना अग्निशामक दमकल को दिया। अग्निशामक दमकल के पहुंचने पर आग अन्य घरों तक नहीं पहुंच सकी। इधर घटना की खबर मिलने के बाद मिश्रौलिया पंचायत के पुर्व मुखिया राकेश कुमार ने अग्निपीड़ितों से मुलाकात कर सांत्वना दी अंचलाधिकारी से सहायता राशि देने की बात कही। इधर आग से सबकुछ जल जाने से अग्निपीड़ित इस कड़ाके की ठंढ में खुले आसमान के नीचे रहने को विवश हैं।

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS