ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
ब्रावो फाउंडेशन के सराहनीय कार्यों से प्रभावित होकर वे सब ले रहे सदस्यता
By Deshwani | Publish Date: 8/1/2019 10:52:45 PM
ब्रावो फाउंडेशन के सराहनीय कार्यों से प्रभावित होकर वे सब ले रहे सदस्यता

मोतिहारी। देशवाणी।

ब्रावो फाउंडेशन के सरायनीय कार्यों से प्रभावित होकर वे सब इसकी सदस्यता ग्रहण कर रहे हैं। ऐसी भावनाएं शहर के समाजसेवी, जनप्रतिनिधि व युवा व्यक्त कर रहे थे। ये लोग शहर के छोटा बरियापुर में चीनी मिल के निकट दुर्गामंदिर परिसर में मंगलवार को ब्रावो फांडेशन के सदस्यता अभियान को गति देने को आयोजित बैठक को संबोधित कर रहे थे।

 

समाजसेवी राम तपस्या पाण्डेय व वार्ड 37 के पूर्व वार्ड पार्षद विजय चौधरी ने इस मौके पर कहा कि बहुत ही कम समय में फाउंडेशन ने हाल के दिनों में कई बड़े-बड़े सराहनीय कार्य किए हैं। इससे प्रभावित होकर वे कई युवाओं के साथ फाउंडेशन की सदस्यता ग्रहण कर रहे हैं। 

 

सदस्यता अभियान के लिए फाउंडेशन आज एक विशेष बैठक मंदिर परिसर में आयोजित की थी। बैठक की अध्यक्षता मनोज पासवान ने की। बताया कि संरक्षक राकेश पाण्डेय के निर्देश पर यह बैठक आयोजित की गई है। सदस्यता अभियान चलाकर फाउंडेशन से ज्यादा-से-ज्यादा लोगों को जोड़ना है। बताया कि जात-पात व धर्म से ऊपर उठकर फाउंडेशन सामाजिक कार्यों के लिए संकल्पित है।

इस मौके पर चंद्रहिया के मुखिया शत्रुध्न कुमार दास ने बताया कि यह एक शुरूआत है। इस अभियान को पंचायत से लेकर गांव-गांव तक पहुंचाना है।

वरीय सदस्य जितेन्द्र गिरि व अनुराग गुप्ता ने कहा कि फाउंडेशन शिक्षा व स्वास्थ्य सहित जिले के बेरोजगारों को रोजगार मुहैया कराने के लक्ष्य के लिए तेजी से कार्य कर रहा है।

बैठक में अरविन्द कुमार मिश्रा, विक्की गिरि, मुन्ना सिंह, रमेश साह, दिलीप साह, रूदेन्द्र झा, चुन्नू श्रीवास्तव, रंजीत कुमार, विनोद चौधरी व चंद्रिका साह के साथ कई कार्यकर्ता मौजूद थे।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS