ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मोतिहारी
मोतिहारी के डुमरियाघाट में स्कॉडा कार में मिली 200 बोतल शराब, हरियाणा के दो गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 7/1/2019 11:15:51 PM
मोतिहारी के डुमरियाघाट में स्कॉडा कार में मिली 200 बोतल शराब, हरियाणा के दो गिरफ्तार

मोतिहारी/ डुमरियाघाट/ सुधांशु कुमार मनीष


डुमरियाघाट थाना क्षेत्र के राजमार्ग 28 पर गोपालगंज से पिपराकोठी जानेवाली मार्ग में पुलिस ने एक लक्जरी कार से भारी मात्रा में शराब जब्त की है। पुलिस ने कार पर सवार दो लोगों को भी गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार दोनों युवक हरियाणा के जिंद जिला के अलेवा निवासी प्रवीण व शिवकुमार बताए गए हैं। पुलिस ने शनिवार को गश्ती के दौरान डुमरियाघाट पुल के निकट स्कॉडा कार की जांच की तो उसकी डिक्की से रॉयल स्टेग ब्रांड की 200 बोतले मिली।

 जानकारी के अनुसार पुलिस डुमरियाघाट पुल के समीप वाहन जांच कर रही थी। इसी दौरान गोपालगंज के महम्मदपुर की तरफ से लग्जरी कार को आते देख उसे रोक कर जांच की। जहां डिक्की में छुपाकर रखे हरियाणा निर्मित शराब रॉयल स्टैग ब्रांड का 750 एमएल की 200 बोतल विदेशी शराब जब्त की।

थानाध्यक्ष अभिनव कुमार दुबे ने बताया कि गिरफ्तार दोनों आरोपियों को मेडिकल जांच के बाद जेल भेज दिया गया। कार्रवाई में थानाध्यक्ष के साथ सअनि रमेश राम व पुलिस बल शामिल थे।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS