ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
हाइवा ट्रक ने बाइक में मारी टक्कर, बाइक सवार दो जख्मी, एक की हालत गंभीर
By Deshwani | Publish Date: 5/1/2019 11:20:19 PM
हाइवा ट्रक ने बाइक में मारी टक्कर, बाइक सवार दो जख्मी, एक की हालत गंभीर

मोतिहारी। पीपराकोठी। माला सिन्हा।

पीपराकोठी थाना क्षेत्र के राजमार्ग 28, चाँदसरैया ओवर ब्रिज के समीप एक हाइवा ट्रक के चालक ने एक बाइक में टक्कर मार दी। इस टक्कर में में बाइक पर सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घटना शनिवार की शाम करीब 7: 35 के आसपास की है। घायल दोनों मोतिहारी इलाज के लिए भेजा गया है। दोनों लोगाें की पहचान अभी नहीं हो पाई है।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि मुजफ्फरपुर दिशा से मोतिहारी दिशा के तरफ तेज रफ्तार में जा रही गिट्टी लदे एक हाइवा ट्रक संख्या बीआर05जीबी/9051 के चालक ने विपरीत दिशा से आ रही एक बिना नम्बर के सपेलेंडर प्लस बाइक में ठोकर मार दी। जिससे बाइक पर सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद ट्रक के चालक गाड़ी को छोड़ फरार हो गया है।

 स्थानीय लोगों के सहयोग से बाइक सवार जख्मी दोनों को इलाज के लिए मोतिहारी भेज दिया गया है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बाइक पर सवार एक व्यक्ति की स्थिति चिंताजनक बताई जा रही है। सूचना पर पहुंची स्थानीय थाना पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त बाइक और ट्रक को जप्त कर लिया है। इस संबंध में प्रभारी थानाध्यक्ष मो शकील अहमद ने बताया कि जख्मी बाइक सवार के नाम का पता नहीं चल सका है, दोनों को इलाज के लिए मोतिहारी भेजा गया है.
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS