ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
मोतिहारी चैम्बर ऑफ कॉमर्स रविवार को पदास्थापन समरोह में करेगा जिले में औद्योगिक संभावना पर संगोष्ठी
By Deshwani | Publish Date: 4/1/2019 11:57:55 PM
मोतिहारी चैम्बर ऑफ कॉमर्स रविवार को पदास्थापन समरोह में करेगा जिले में औद्योगिक संभावना पर संगोष्ठी

मोतिहारी। देशवाणी।

मोतिहारी चैम्बर ऑफ कॉमर्स रविवार को अपना वार्षिक पदास्थापना समारोह मना रहा है। जिसमें एक विशेष संगोष्ठी का आयोजन किया जा रहा है। विषय रखा गया है चम्पारण में औद्योगिक संभावनाएं। पदास्थापना समारोह शहर के वीके गार्डेन में 6 जनवरी, रविवार काे शाम पांच बजे से शुरू होगा। इसके पूर्व 4 बजे से जिले में औद्योगिक संभावनाओं पर संगोष्ठी की जाएगी। संगोष्ठी में भाग लेने के लिए बिहार इंडस्टीज एसोसिएशन के अध्यक्ष व उनकी टीम मोतिहारी आ रही है।


समारोह का उद्धाटन महात्मागांधी केविविके कुलपति अनिल कुमार राय करेंगे। मुख्य अतिथि बिहार इंडस्ट्रीज एसोसिएशन के अध्यक्ष होंगे।

समारोह के संयोजक डॉ विवेक गौरव ने बताया कि वरिष्ठ उद्योगपति राधाकृष्ण इंटेक्स के राजकुमा केडिया मुख्य वक्ता के रूप में उपस्थित होंगे।

चैंबर के अध्यक्ष मनीष कुमार ने बताया कि चैम्बर का वार्षिक समारोह जिले में औद्योगिक संभावनाओं के ऊपर केन्द्रित होगा। इस विषय पर समारोह में शाम 4 बजे से 5 बजे तक संगोष्ठी का अायोजन किया गया है।

महासचिव रामभजन ने बताया कि जिले के उत्कृष्ट नगरिक, सरकारी पदाधिकारी, पुलिस पदाधिकारी व वार्ड पार्षद को सम्मानित किया जाएगा। साथ ही चैम्बर परिवार से जुड़े नये सदस्याें को सदस्यता प्रमाण-पत्र वितरित किया जाएगा। वहीं इस मौके पर चैम्बर बुलेटिन का लोकार्पण कर उसे वितरित किया जाएगा।

बताया कि कार्यक्रम को सफल बनाने में हेमन्त कुमार, अंकुर कुमार, सत्यव्रत जायसवाल, रोहित कुमार, देवनारायण गुप्ता, अजय कुमार, राहुल अग्रवाल, सुधीर गुप्ता, अजय कुमार, राहुल अग्रवाल, राजेश कुमार, तारकेश्वर नाथ केडिया, अमर मोदी व रामनाथ गुप्ता सहित चैम्बर के अन्य सदस्य एवं कार्यकर्ता मौजूद रहेंगे।

 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS