ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
समस्यओं को लेकर श्री कृष्ण सिन्हा महिला महाविद्यालय मोतिहारी के प्राचार्य से मिले छात्र नेता
By Deshwani | Publish Date: 4/1/2019 9:00:29 PM
समस्यओं को लेकर श्री कृष्ण सिन्हा महिला महाविद्यालय मोतिहारी के प्राचार्य से मिले छात्र नेता

मोतिहारी। देशवाणी न्यूज।


विश्वविद्यालय छात्र संघ के पदाधिकारियों ने छात्रों की समस्याओं को लेकर शुक्रवार को श्रीकृष्ण सिंह महिला कॉलेज के प्राचार्य मुलाकात की। छात्र संघ के पदाधिकारियों ने स्नतक के रिजल्ट आने के बाद टीआर नहीं आने हो रही छात्रों की परेशानी के बारे में पाचार्य रत्नेश आनंद को अवगत कराया।

 

इसके अलावा कॉलेज की मूलभूत सुविधाओं को अपलब्ध करवाने के साथ कॉलेज में सुरक्षा व्यवस्था संबंधी मांग की गई। पाचार्य श्री आनंद ने छात्र संघ की मांग को जायज बताते हुए आने वाले दिनों में सकारात्मक बदलाव के आश्वासन दिए। प्राचार्य श्री आनंद ने यह भी बताया कि शनिवार को रिजल्ट का टीआर महाविद्यालय में आ जाएगा। प्रतिनिधि मंडल में विश्वविद्यालय छात्र संघ के सह सचिव जाहन्वी शेखर व मुंशी सिंह महाविद्यालय के महासचिव आशीष रंजन शामिल थे।

 

स्नातक प्रथम खण्ड के परीक्षा फल आने के बाद छात्राओं को हो रही समस्यों को लेकर बिहार विश्वविद्यालय छात्र संघ के सह सचिव जहान्वी शेखर और मुंशी सिंह महाविद्यालय के महासचिव आशीष रंजन ने महिला कॉलेज के प्राचार्य इन चार्ज डॉ रत्नेश आनंद से मुलाकात की। परीक्षा फल आने के बाद महाविद्यालय में अभी तक TR नहीं आने के कारण छात्राओं को हो रही समस्या को श्री शेखर ने प्राचार्य के समक्ष उठाया। जिस पर प्राचार्य ने बताया कि TR कलतक महाविद्यालय में आ जयेगा।

 


साथ ही साथ जहान्वी शेखर ने कहा कि ये महाविद्यालय चंपारण का इकलौता महिला महाविद्यालय है और इसमें बुनियादी सुविधाओं का आभाव बेहद चिंता का विषय है। उन्होंने विभिन्न समस्याएं गिनाई।  जैसे infrastructure का आभाव, महाविद्यालय में बाहरी तत्त्वों के प्रवेश की समस्या। महाविद्यालय में PG स्तर पर गृह विज्ञान , साइक्लॉजी एवं वाणिज्य पढ़ाई की पढ़ाई शुरू करने की मांग की। जिस पर प्राचार्य ने बताया कि अगले माह एकेडमिक कौंसिल की होने वाली बैठक में इन विषयों की पढ़ाई शुरू हो इसके लिए वे प्रयास करेंगे।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS