ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
मांगे पूरी नहीं होने पर रक्सौल में 7 से युवा राजद चरणबद्ध आंदोलन करेगा
By Deshwani | Publish Date: 2/1/2019 8:20:59 PM
मांगे पूरी नहीं होने पर रक्सौल में 7 से युवा राजद चरणबद्ध आंदोलन करेगा

युवा राजद ने रक्सौल एसडीएम अमित कुमार को ज्ञापन सौंपा। फोटो- देशवाणी।

रक्सौल। अनिल कुमार।

रक्सौल प्रखंड क्षेत्र के युवा राष्ट्रीय जनता दल के प्रतिनिधि मंडल ने रक्सौल की समस्याओं के समाधान की मांगा को लेकर एक ज्ञापन सौंपा। प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व प्रखंड अध्यक्ष सैफुल आजम कर रहे थे। ज्ञापन के माध्यम से शहर के मेन रोड में ट्रकों की आवाजाही पर रोक व रेलवे गुमटी पर टेम्पो-टांगा स्टैंड की मांग की गई।
 
 
मांगों का ज्ञापन सदर एसडीएम अमित कुमार व भारतीय दूतावास बीरगंज सहित कई विभाग को सौंपा गया। राजद नेताओं ने कहा है कि मांगे पूरी नहीं होने पर चरणबद्ध आंदोलन किया जाएगा। इसके लिए 6 जनवरी तक समय सीमा दी गई है।
 
 
प्रतिनिधिमंडल ने उक्त ज्ञापन भारतीय दूतावास बीरगंज, जिलाधिकारी बीरगंज, भंसार चीफ बीरगंज व कस्टम आयुक्त रक्सौल को प्रतिनिधि मंडल ने ज्ञापन दिया। साथ ही जिलाधिकारी पूर्वी चम्पारण को भी ज्ञापन भेजा गया। प्रतिनिधि मंडल ने अपनी मांगो के समाधान हेतु 6 जनवरी तक का समय दिया। मांग पूरी नहीं होने पर रवि मस्करा राजद नेता ने 7 जनवरी से चरणबद्ध आंदोलन की बात कही।
 
 
मौके पर प्रतिनिधि मंडल मे जिला उपाध्यक्ष मंजू साह,  प्रखंड अध्यक्ष सैफुल आज़म, जिला महासचिव युवा राजद महमद कमरुदीन, युवा राजद नगर अध्यक्ष राज शर्मा प्रखंड अध्यक्ष क्रीणा प्रकोष्ठ यासीन अंसारी, छात्र राजद नगर अध्यक्ष मुकुल आनंद, प्रदेश महासचिव पंचायती राज फकुरुदीन आलम, प्रखंड उपाध्यक्ष संजय यादव  एवम् राजद नेता रवि मस्करा मौजूद थे।                   
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS