ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
कोचिंग के छात्र की साइकिल चोरी के आरोप में गिरफ्तार, शराब पीने की हुई मेडिकल जांच
By Deshwani | Publish Date: 29/12/2018 11:00:00 PM
कोचिंग के छात्र की साइकिल चोरी के आरोप में गिरफ्तार, शराब पीने की हुई मेडिकल जांच

 कोचिंग के छात्र की साइकिल चोरी के आरोप में गिरफ्तार, शराब पीने की हुई मेडिकल जांच


मोतिहारी। चिरैया। अर्चना रंजन।
 
चिरैया खादी भंडार के सामने स्थित कोचिंग के पास एक युवक को पकड़ा गया है। लोगों का आरोप है कि वह दृष्टि क्लासेज के छात्र की साइकिल चोरी कर रहा था। यह भी आरोप है कि उसने शराब पी रखी थी। गिरफ्तार युवक डुमरियाघाट थाना के सरोतर गांव निवासी मंसूर आलम बताया गया है। पुलिस ने मेडिकल जांच कराकर उसे जेल भेज दिया है।
 

कोचिंग के प्राचार्य संदीप चंद्रा का कहना है कि एक पियक्कड़ दृष्टि क्लासेज में पढ़ने आए बच्चे की साइकिल को खोलने का प्रयास कर रहा था। उसी समय प्राचार्य चंद्र किसी काम से बाहर निकले। तभी उन्होंने देखा कि स्कूल के सामने खड़ी साइकिल को कोई अज्ञात खोलने का प्रयास कर रहा था। इसके बाद उन्होंने उसे पकड़ लिया और पुलिस को सूचना दी।

 संध्या गश्ती पर निकले एएसआई रामप्रवेश सिंह ने उस आरोपी को पकड़ लिया और स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में जांच कराने के बाद शनिवार को जेल भेंज दिया। पकड़ा गया आरोपी डुमरिया थाना क्षेत्र के सरोतर गांव निवासी महताब मियां का पुत्र मंसूर आलम है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS