ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
चकिया के अतिक राम की हत्या का आरोपी गिरफ्तार, पुलिस को बताया- गाली देने के कारण किया था मर्डर
By Deshwani | Publish Date: 29/12/2018 11:56:49 PM
चकिया के अतिक राम की हत्या का आरोपी गिरफ्तार, पुलिस को बताया- गाली देने के कारण किया था मर्डर

हत्या आरोपी के साथ चकिया डीएसपी शैलेन्द्र कुमार। फोटो- देशवाणी।

मोतिहारी। चकिया। रूबी सिंह।

चकिया थाना क्ष्रेत्र के परसौनी खेम निवासी अतिलाल राम की हत्या समाज को गाली देने के कारण हुई थी। इसका खुलासा डीएसपी शैलेन्द्र कुमार ने शनिवार की शाम थाना पर आयोजित पत्रकार वार्ता में दी। अतिक राम की हत्या का आरोपी डुमरियाघाट के पाण्डेय टोला निवासी डब्लू उर्फ अजीत पाण्डेय को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। चकिया के परसौनी खेम निवासी अतिक राम की लाश बीते 26 दिसंबर को पुलिस ने बरामद किया था। अतिक राम की लाश देवी छपरा गांव के एक गन्ने के खेत में बोरे में मिली थी।

पुलिस ने अजीत पाण्डेय के साथ पुलिस ने टेम्पो व खून से सनी फसुली भी बरामद किए गए हैं।

 डीएसपी ने बताया कि इस हत्याकांड के मुख्य अभियुक्त डुमरियाघाट थानाक्षेत्र के पांडे टोला निवासी डब्लू पांडे उर्फ अजीत पांडेय बचपन से ही चकिया थाना क्षेत्र के परसौनी खेम में अपने मामा अनिल दुबे के घर रहता है। उन्होंने बताया कि पीपरा थाना क्षेत्र के बेदिवन मधुबन गांव से गिरफ्तार कर लिया हैं। 

साथ ही शव को ठिकाने लगाने के लिये उपयोग में लाये गए बीआर 05 पी 4574 नंबर का टेम्पो व खून से सनी फसुली भी बरामद कर लिया हैं। पकड़े गए मुख्य हत्याभियुक्त ने अपने सहयोगियों के नाम का भी खुलासा किया है। जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। डब्लू दुबे ने बताया कि गाली देने के कारण उसने अपने मामा के दरवाजे पर ही गला दबाकर अतिलाल राम की हत्या कर दी थी। हत्या के बाद अपने सहयोगियों के साथ टेम्पो से शव को ले जाकर देवीछपरा गांव में गन्ने के खेत मे फेंक दिया था।

ये है मामला : चकिया थाना क्षेत्र के देवी छपरा गांव में गन्ने के खेत से एक बोरा में रखे शव को गत 26 दिसंबर को पुलिस ने बरामद किया था। देर शाम शव की शिनाख्त परसौनी खेम निवासी स्व सुखराम राम के पुत्र अतिलाल राम के रूप में हुई थी। इस मामले में मृतक के परिजन ने छह ग्रामीणों को नामजद अभियुक्त बनाया था।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS