ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
पताही की बेलाही राम पंचायत में हुई आम सभा, मिथिलेश सेविका व रितम बनी सहायिका
By Deshwani | Publish Date: 28/12/2018 8:02:39 PM
पताही की बेलाही राम पंचायत में हुई आम सभा, मिथिलेश सेविका व रितम बनी सहायिका


मोतिहारी। पताही। माधुरी रंजन

पताही प्रखंड क्षेत्र के बेलाही राम पंचायत  के वार्ड संख्या 8 स्थित आंगनबाड़ी केंद्र के लिए सेविका पद पर मिथिलेश कुमारी व सहायिका पद पर रितम कुमारी  का चयन किया गया है। चयन के लिए शुक्रवार को पंचायत भवन परिसर में आम सभा का आयोजन किया गया था। जिसकी अध्यक्षता वार्ड सदस्य कमलेश देवी ने की।
 

आम सभा में बाल विकास परियोजना से पर्यवेक्षिका प्रमिला कुमारी व सुरक्षा के लिए थाना के एसआई गंगाधर ओझा के साथ अन्य गणमान्य लोग मौजूद थे। पर्यवेक्षिका श्री कुमारी ने बताया कि इस केंद्र पर सेविका पद पर प्रथम मेघा सूची में पुष्पा कुमारी व सहायिका पद पर आरती कुमारी का नाम है इस वजह से इन दोनों लोगों का चयन किया गया है। इसकी जानकारी बाल विकास परियोजना पदाधिकारी वीणा कुमारी ने दी है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS