ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
चिरैया से मीरपुर गया किशोर लापता, परिजन का रो-रोकर बुरा हाल, पहुंचे थाना
By Deshwani | Publish Date: 26/12/2018 7:23:25 PM
चिरैया से मीरपुर गया किशोर लापता, परिजन का रो-रोकर बुरा हाल, पहुंचे थाना

मोतिहारी का चिरैया थाना। फाइल फोटो- देशवाणी।

 
मोतिहारी। चिरैया। अर्चना रंजन।
 
 चिरैया थाना क्षेत्र के मलिया टोला गांव निवासी 15 वर्षीय सुखल भगत अपने घर से लापता हो गया है। उसके पिता रामअयोध्या भगत ने थाने में इस संबंध में आवेदन दिया है।

  किशोर के गायब होने पर घर वालों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। स्थानीय लोगा भी कई तरह के कयास लगा रहे हैं। बताया जा रहा है कि सुखल अपने घर से मीरपुर गया था। जहां से वह अपने घर वापस नहीं लौटा है। इसके बाद परिजन ने संभावित जगहों व जान पहचान की जगहों पर खोजबीन शुरू की। जब कहीं भी उसका पता नहीं चला तब निराश होकर किशोर के पिता राम अयोध्या भगत ने चिरैया थाना पहुंचे।
 
 
किशोर के पिता ने थाने में आवेदन देकर कहा है कि कहा गया है कि उन्होंने अपने पुत्र की काफी खोजबीन की है। बावजूद इसके उसका कहीं पता नहीं चल सका है। उन्होंने लापता किशोर की एक आंख में फूली तथा एक पैर के अंगूठा में जख्म होने की बात लिखी है। वह काला रंग का हाइनेक पहन रखा है। इधर अपने पुत्र को घर नहीं लौटने पर काफी परेशान हैं। चिरैया थानाध्यक्ष अवधेश कुमार ने कहा कि लापता किशोर की तलाश की जा रही है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS