ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मोतिहारी
मेधा के आधार पर सेविका व सहायिका का हुआ चयन
By Deshwani | Publish Date: 26/12/2018 7:10:04 PM
मेधा के आधार पर सेविका व सहायिका का हुआ चयन

मोतिहारी। पताही। माधुरी रंजन।


पताही प्रखंड क्षेत्र की बलुआ जुल्फेकारबाद पंचायत की वार्ड संख्या 1 स्थित आंगनबाड़ी केंद्र के लिए सेविका पद पर पुष्पा कुमारी व सहायिका पद पर माला कुमारी का चयन किया गया है। चयन के लिए बुधवार को पंचायत भवन परिसर में आम सभा का आयोजन किया गया था। जिसकी अध्क्षता वार्ड सदस्य आरती देवी ने की।


आम सभा में बाल विकास परियोजना से पर्यवेक्षिका मनीषा कुमारी व सुरक्षा के लिए थाना के एसआई गंगाधर ओझा के साथ अन्य गणमान्य लोग मौजूद थे। पर्यवेक्षिका श्री कुमारी ने बताया कि इस केंद्र पर सेविका पद पर प्रथम मेघा सूची में पुष्पा कुमारी व सहायिका पद पर आरती कुमारी का नाम है। इस वजह से इन दोनों का चयन किया गया है। इसकी जानकारी बाल विकास परियोजना पदाधिकारी वीणा कुमारी ने दी है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS