ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
कुहासे में ज्यादा सतर्कता की जरूरत, घोड़ासहन में दूध टैंकर व ट्रक आमने-सामने की टक्कर, ड्राइवर का पैर टूटा
By Deshwani | Publish Date: 21/12/2018 6:48:19 PM
कुहासे में ज्यादा सतर्कता की जरूरत, घोड़ासहन में दूध टैंकर व ट्रक आमने-सामने की टक्कर, ड्राइवर का पैर टूटा

 
मोतिहारी। घोड़ासहन। राजू सिंह।

घोड़ासहन प्रखंड के लौखान बलान के पास शुक्रवार को ट्रक व दूध टैंकर में आमने सामने की टक्कर हो गई। जिससे दूध टैंकर चालक जख्मी हो गया। पीएचसी चिकित्सकों ने बताया है कि ड्राइवर के पैर की हड्डी फ्रैक्चर हो गई है। घायल ड्राइवर यूपी निवासी सत्यवीर सिंह को इलाज के लिए मोतिहारी सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं ट्रक चालक भागने में सफल रहा।
 
 
घटना घोड़ासहन-ढाका पथ में लौखान बलान के पास आज सुबह करीब साढ़े पांच बजे की बताई गई है। आशंका जताई गई है कि दोनों वाहनों में आमने-सामने की टक्कर कुहासे के कारण हुई है।
जख्मी टैंकर चालक को स्थानीय लोगों की मदद से पीएचसी लाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए मोतिहारी रेफर कर दिया गया।
 

घटना स्थल पर सुरक्षा व्यवस्था के लिए उपस्थित एएसआई निर्मल उरांव ने बताया कि चावल लदा ट्रक ढाका से से घोड़ासहन की तरफ आ रही था।  दूध टैंकर घोड़ासहन से दूघ लेकर ढाका की ओर जा रहा था। तभी बीच करीब साढे पांच बजे लौखान बलान के पास कुहासा के कारण यह घटना होने का अनुमान लगाया जा रहा है।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार टैंकर चालक के शरीर का निचला हिस्सा सीट के नीचे बुरी तरह फंस गया था। जिसे करीब एक घंटे के बाद बड़ी मशक्कत से निकाला गया।

इधर पीएचसी के डॉक्टर सत्येन्द्र कुमार ने बताया कि ड्राइवर के एक पैर की हड्डी फ्रैक्चर हो गई है। जिसे बेहतर इलाज के लिए मोतिहारी रेफर कर दिया गया है। वहीं जख्मी ड्राईवर का नाम यूपी निवासी सत्यवीर सिंह बताया जा रहा है। समाचार लिखे जाने तक टैंकर को जेसीबी से हटाकर रोड क्लियर कर दिया गया था।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS