ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
रोड पर जल जमाव सहित विभिन्न मांगों को लेकर घोड़ासहन में भाजपा नेता सपरिवार अनिश्चितकालीन आमरण अनशन पर
By Deshwani | Publish Date: 18/12/2018 8:08:06 PM
रोड पर जल जमाव सहित विभिन्न मांगों को लेकर घोड़ासहन में भाजपा नेता सपरिवार अनिश्चितकालीन आमरण अनशन पर

 मोतिहारी। घोड़ासहन। राजू सिंह।


घाड़ासहन के भगत सिंह चौक पर जलजमाव व शहरभर में फैली गंदगी से निजात की मांग को लेकर  भाजपा नेता प्रभु नारायण मंगलवार से स्थानीय अम्बेडकर चौक पर अपने परिवार के साथ आमरण अनशन पर बैठ गए हैं। श्री नारायण बताते है कि पदाधिकारियों की उदासीनता के कारण ही यह नौबत उत्पन्न हुई है। बताया कि जब तक इनकी मांगे नहीं मान ली जाती तब तक सपरिवार अनशन पर बने रहेंगे।
 
 
एक तरफ राज्य के सीएम व जिले के डीएम द्वारा स्वच्छता का संदेश दिया जा रहा है। हर एक स्थान को साफ-सुथरा रखने की मुहिम चलाई जा रही है। वहीं इस शहर व भगत सिंह चौक का हाल बुरा है। स्थानीय लोग बताते हैं कि यह घोड़ासहन दक्षिणी शिवहर संसदीय क्षेत्र के सांसद रमा देवी के द्वारा करीब तीन वर्ष पूर्व गोद भी लिया गया है। परन्तु विकास के नाम पर कुछ देखने व सुनने को नहीं मिला।
 

इधर नाले का पानी रोड पर बहकर कीचड़ व गंदगी फैला रही है। जिससे आने-जाने वालों को परेशानी हो रही है। यहीं नहीं चार पहिया, दो पहिया वाहनों सहित पैदल चलने वाले राहगिरों व खासकर स्कूली बच्चों व बच्चियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। कहीं-कहीं सड़क से नाला ऊंचा है। जिससे सडक का पानी नालों में नहीं जाकर, उल्टा बरसात के दिनों में नालों का ही पानी सडक पर बहता रहता है। जिसके सडांध व दूर्गंध से लोग अपने नाक पर रूमाल रख जल्दी निकले को विवश हो जाते हैं। इससे कई जान लेवा बीमारियों के होने का खतरा भी बना रहता है।
 
 
  भगत सिंह चौक पर जल जमाव की स्थिति हो गई है। ऐसा नही कि यह पहली बार हुई है, जबकि हर दूसरे व तीसरे माह में एक बार यह स्थिति अवष्य उत्पन्न हो जाती है। कभी नाले का पानी तो कभी नल का जल रोड पर भर जाता है। जिससे पैदल चलने वालों के साथ-साथ बाईक सवार को भी काफी परेषानियों का सामना करना पड़ता है। जिसको लेकर
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS