ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मोतिहारी
मोतिहारी के हरसिद्धि में ज्वेलर्स सहित दो व्यवसायियों के घरों में भीषण डकैती, व्यवसायी को बम मार घायल किया, रेफर
By Deshwani | Publish Date: 17/12/2018 11:48:56 PM
मोतिहारी के हरसिद्धि में ज्वेलर्स सहित दो व्यवसायियों के घरों में भीषण डकैती, व्यवसायी को बम मार घायल किया, रेफर

मोतिहारी। हरसिद्धि। आशा कुमारी।

बिहार के पूर्वी चम्पारण हरसिद्धि थाना क्षेत्र के मेहता टोला में दो दर्जन से अधिक डकैतों ने ज्वेलर्स सहित दो घरों में धावा बोल दिया। डकैतों ने आर्म्स के बल पर मेहत टोला के स्वर्ण कृष्णा प्रसाद व व्यवसायी प्रेमकिशोर के घर वालों को बंधक बनाया और आराम से आभूषण सहित लाखों की संपति लूट ली।
 
ग्राणीणों के पीछा करने पर डकैतों ने बम से हमला कर गृहस्वामी प्रेमकिशोर सहित तीन को घायल कर दिया। व्यवसायी प्रेम की पीठ में बम के कई छर्रे लगे हैं। उन्हें इलाज के लिए मोतिहारी में भर्ती कराया गया है। बाद में उन्हें एसकेएमसीएच मुजफ्फरपुर रेफर कर दिया गया है। डकैत पिस्टल, तलवार व बमों से लैश होकर आए थे।
 

मिली जानकारी के अनुसार मेहता टोला निवासी व्यवसायी प्रेमकिशोर मेहता उर्फ छुटन व कृष्णा प्रसाद ज्वेलर्स के घर में रविवार की रात करीब साढ़े 12 बजे के करीब हथियारों से लैस बीस पच्चीस की संख्या में डकैत आ घमके। डकैतों ने पूरे परिवार को बंधक बनाकर लाखों रुपये के के जेवरात व नगद रुपए लूट लिए।
बताया गया है पीड़ित परिवार के हो हल्ला करने पर ग्रामीण आ गए। अपराधियों को पकड़ने के लिए दौड़ पड़े। लेकिन आग्नयास्त्र से लैस डकैतों ने बम से हमला कर दिया। हथियारों से फायरिंग करते हुए फरार हो गए।

 अपराधियों द्वारा किए गए बम हमले मे एक व्यवसायी प्रेमकिशोर मेहता गंभीर रूप से घायल हो गए। उनकी पीठ पर बम के कई छर्रे लगे हुए है। साथ ही एक हरेन्द्र पटेल, सालीम मियाँ और गोलू आंशिक रूप से घायल हो गए।
 पीड़ित सोनी देवी ने बताया कि घर के पीछे के दरवाजे से उनके घर मे घुस गये। उनकी बेटी के ऊपर तलवार रख कर सभी कहने लगे कि चाभी दो वार्ना तुमारे बेटी को काट देंगे। फिर एक उनके पति को मारने-पीटने लगा। तलवार से काटने की धमकी देने लगा। तब जाकर उन्होंने डकैतों को चाभी दे दी। डकैत एक-एक कर सभी सामान व लाखों रुपया लेकर भाग गये। 
ग्रामीणों के अनुसार सभी अपराधी देसी कट्टा लहराते हुये धमकी दे रहे थे कि इसके बाद किसी का घर नहीं बचेगा। सभी घरो में हमलोग लूटपाट के घटना को अंजाम देंगे।
 
 इस घटना के बाद से सभी ग्रामीण काफी भयभीत है।घायल व्यवसायी प्रेमकिशोर मेहता को सदर अस्पताल मोतिहारी से रेफर कर दिया गया। अब उनका इलाज एसकेएमसीएच मुजफ्फरपुर मे हो रहा हैं । घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय चौकिदार तपसिर आलम, पहुंचे तबतक अपराधी फतुहाँ रोड के तरफ काफी दूर निकल गये थे। मौके पर अरेराज डी एस पी अजय कुमार मिश्र, हरसिद्धि थानाध्यक्ष विनोद कुमार सिंह , राजेश कुमार सिंह, रामबली प्रसाद पुलिस बल के साथ  घटना स्थल पर पहुँच कर मुआयना किये । डी एस पी अजय कुमार मिश्र ने कहा कि जल्द ही डकैती की घटना का पर्दाफाश करेंगे व अपराधी सलाखो के भीतर होंगे ।

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS