ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मोतिहारी
ढंड से निजात के लिए गरीबों के बीच गर्म कपड़े बांटने को रॉयल ग्रुप जय हो की बैठक
By Deshwani | Publish Date: 16/12/2018 3:21:49 PM
ढंड से निजात के लिए गरीबों के बीच गर्म कपड़े बांटने को रॉयल ग्रुप जय हो की बैठक

मोतिहारी। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।

ढंड से निजात के लिए गरीब व उपेक्षितों के बीच गर्म कपड़े बांटने को लेकर द रॉयल जय हो ग्रुप के सदस्यों के साथ गांधी संग्रहालय में एक आवश्यक बैठक की गई। 

ग्रुप के संस्थापक अध्यक्ष आकर्ष कुमार तिवारी व सभापति अभिषेक सिंह सूर्या ने कहा कि ग्रुप की स्थापना गरीबों व मजलूमों की सहायता के लिए की गई है। बताया कि प्रत्येक वर्ष ग्रुप के सदस्य घर-घर जाकर पुराने गर्म कपड़े एकत्रित करते हैं। जिसे गरीबों के बीच वितरित किया जाता है।


बताया कि प्रत्येक वर्ष की भांति इस बार नये साल के अवसर पर पहली जनवरी को गरीबों के बीच गर्म कपड़े बांटे जाएंगे। बैठक में ग्रुप के प्रवक्ता मनीष सिंह, आदित्य सिंह, रामाजी, विनित दुबे, रौशन, विश्वजीत कुमार, रवि कुमार, प्रभाष कुमार व आकाश कुमार सहित कई कार्यकर्ता मौजूद थे।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS