ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
पकड़ीदयाल प्रेमचंद हत्या कांड में मुन्ना मियां ने की थी रेकी, राहुल व दो अन्य ने मारी थी गोली
By Deshwani | Publish Date: 14/12/2018 12:04:17 AM
पकड़ीदयाल प्रेमचंद हत्या कांड में मुन्ना मियां ने की थी रेकी, राहुल व दो अन्य ने मारी थी गोली

मोतिहारी। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।

पुलिस के समक्ष इटवा गांव निवासी मुन्ना मियां व तफज्जुल ने पूछताछ के बाद पकड़ीदयाल के रासलोपा नेता निजी क्लिनिक संचालक प्रेमचंद कुशवाहा हत्याकांड के रहस्यों से पर्दा हटा दिया है। मुन्ना मियां व तफज्जूल ने शनिवार को कोर्ट में सरेण्डर किया था। फिर पुलिस ने दोनों को सोमवार को रिमाण्ड पर लिया था। पुलिस ने आज पूछताछ के बाद दोनाें को जेल भेज दिया है। 28 नवम्बर की देर शाम प्रेमचंद कुशवाहा की हत्या कर दी गई थी।
 

उन्होंने स्वीकारोक्ति बयान में बताया है कि हत्या की रात 28 नवम्बर को मुन्ना मियां पकड़ीदयाल में एक मुर्गी फार्म में आयोजित भोज के दौरान प्रेमचंद कुशवाहा के साथ मौजूद था। भोज के बाद जब कुशवाहा घर के लिए निकले तब उसने इसकी सूचना तफज्जूल को थी। फिर मुफस्सिल के ढेकहा निवासी राहुल चौधरी व दो अन्य ने प्रेमचंद को घेर कर गोली मार दी थी। हत्या के बाद प्रेमचंद की बाइक तीनों लेकर फरार हो गए। घटनास्थल से पुलिस ने राहुल का सेलफोन बरामद किया था। हत्या के 24 घंटे बाद चोरमा के ध्रुवनारयाण राय व मोहन राय को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था।
 
ध्रुवनाराय राय के मकान में तफज्जुल की है दुकान-
 
तफज्जूल ने पुलिस को बताया है कि चोरमा चौक स्थित ध्रवनारायण राय की दुकान में उसने किराया लिया है। उसी में इसने जूते की दुकान खोली है।


 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS