ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
पताही में तीन घर जलकर राख, बाइक सहित लाखों की संपत्ति जली, दो भैंसें भी झुलसकर मरीं
By Deshwani | Publish Date: 9/12/2018 8:27:26 PM
पताही में तीन घर जलकर राख, बाइक सहित लाखों की संपत्ति जली, दो भैंसें भी झुलसकर मरीं

 
मोतिहारी। पताही। माधुरी रंजन।
 
पताही प्रखंड क्षेत्र की गोनाही पंचायत के गोनाही गांव में रविवार की आले सुबह आग लगने से 3 लोगों के घर जलकर राख हो गया। इस अगलगी में करीब 3 लाख रुपयों मूल्य की संपत्ति की क्षति का आकलन लगाया जा रहा है। इस अगलगी में कीमती सामन के साथ दो भैंसें भी झुलसकर मर गई हैं।
 
 
 पीड़ितों में शिव शंकर साह, विलास साह व सत्यनरायन साह शामिल हैं।अगलगी की घटना में पीड़ितों का बर्तन आभूषण चार साइकिलें, एक मोटरसाइकिल खाने की सामग्री, वस्त्र, नगद 30 हजार रुपयों सभी जलकर नष्ट हो गया है। जबकि दो भैंसें झुलसकर मर गई हैं।

 ग्रामीणों की तत्परता से 1 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद विनाशकारी आग पर काबू पाया जा सका । स्थानीय मुखिया हुस्न वानो के द्वारा पीड़ित परिवारों के बीच राहत कार्य चलाया जा रहा है। घटना की जानकारी देते हुए अंचलाधिकारी रोहित कुमार ने बताया कि पीड़ितों का क्षति का आकलन की जांच करा सरकारी मुआवजे दिया जाएगा।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS