ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मोतिहारी
टेम्पो चालक को चाकू मार किया घायल, मोतिहारी सदर अस्पताल में भर्ती
By Deshwani | Publish Date: 9/12/2018 8:11:34 PM
टेम्पो चालक को चाकू मार किया घायल, मोतिहारी सदर अस्पताल में भर्ती

 
मोतिहारी। पीपराकोठी। माला सिन्हा।

पीपकोठी मुख्य चौराहा से एक टेम्पो को रिजर्व कर ले जाने के बाद चालक को चाकू से वार कर घायल कर दिया गया है। घटना रविवार की सुबह करीब तीन बजे के आसपास की बताई गई है। घायल टेम्पो चालक मकरी महुआवा गांव निवासी सनातन पासवान का इलाज मोतिहारी के सदर अस्पताल में चल रहा है।
 
 
इस संबंध में टेम्पो चालक मकरी महुअवा गांव निवासी सनातन पासवान ने पीपराकोठी थाने में एक आवेदन दिया है। आवेदन में उसने बताया है  कि मैं पीपराकोठी मुख्य चौराहा पर अपनी टेम्पो संख्या बीआर05पीए/6657 को खड़ा कर रखा था। इसी बीच बंगरी निवासी संतोष तिवारी पहुंचा और गाड़ी को रिजर्व कर अपने घर ले गया। वहां पहुंच कर गाड़ी को खड़ा कर घर मे बैठने के लिए बोला। इस बात पर जब वह विरोध किया तो गाली गलौज करते हुए घसीट घसीट कर पिटाई की तथा जान मारने की नीयत से चाकू से वार कर घायल कर दिया।
 
 
बताया कि इस क्रम में उसने टेम्पो की किस्त जमा करने के लिए पैकेट में रखे गई जबरन 15 हजार रुपये निकाल लिया। किसी तरह वह भागकर सात बजे थाना पहुंचा। उसके बाद उसका इलाज सदर अस्पताल मोतिहारी में कराया गया है।
 

 पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए टेम्पो को आरोपी के घर से बरामद कर लिया है। इस संबंध में थानाध्यक्ष अभिषेक कुमार रंजन ने बताया कि टेम्पो को संतोष तिवारी के घर के पीछे से बरामद कर लिया गया है। आरोपी फरार है। अभी पीड़ित चालक द्वारा आवेदन नहीं दिया गया है। आवेदन प्राप्त होते ही आगे की कार्रवाई की जायेगी.
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS