ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
भूमि विवाद में वृद्ध के साथ मारपीट, पुत्र व पोते आरोपित, तीन जख्मी, स्टाम्प पर लिया था अंगूठे का निशान
By Deshwani | Publish Date: 9/12/2018 7:17:23 PM
भूमि विवाद में वृद्ध के साथ मारपीट, पुत्र व पोते आरोपित, तीन जख्मी, स्टाम्प पर लिया था अंगूठे का निशान

जीवधारा में मारपीट की घटना में घायल। फोटो-देशवाणी।

 
मोतिहारी। पीपराकोठी। माला सिन्हा।

पीपराकोठी थाना क्षेत्र के जीवधारा बाजार में जमीन विवाद को लेकर वृद्ध को बुरी तरह मारपीट कर घायल करने की घटना घटी है। वृद्ध को घायल करने का आरोप उनके पुत्र और पोते पर लगाया गया है। इस मारपीट में वृद्ध व महिला सहित तीन लोग घायल हो गए हैं।
 
 
 सभी घायलों का इलाज सदर अस्पताल मोतिहारी में कराया जा रहा है। घटना का कारण जमीन विवाद बताया जाता है। इस संबंध में जीवधारा निवासी हरिहर साह ने आवेदन में अपने पुत्र मणिलाल प्रसाद, मनीचन्द प्रसाद, कलावती देवी, मनोज कुमार, अनिल कुमार व सुशीला देवी सहित छह लोगों को आरोपित किया है। नगर थाने में आवेदन देकर कार्रवाई की गुहार लगाई है। उसने अपने आवेदन पत्र में बताया है कि वे दरवाजे पर थे। इसी बीच सभी आरोपी पहुचे और लाठी डंडे, व लोहे की रड से वार कर घायल कर उन्हें घायल कर दिया। मारपीट की घटना में हरिहर साह, दीपू कुमार व पूनम देवी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।
 
 
 हल्ला पर पहुंचे ग्रामीणों को देख सभी आरोपी भाग निकले। स्थानीय लोगों के सहयोग से घायलों को सदर अस्पताल पहुचाया गया। जहां सभी घायलों का इलाज चल रहा है। बताया जाता है कि घायल पिता को छठ पर्व के समय मौका देखकर इन्ही आरोपियों ने मारपीट कर सादे स्टाम्प पेपर पर अंगूठे का निशान लिया था। जिसको लेकर पिता ने आरोपियों के विरुद्ध पीपराकोठी थाने सहित एसपी व डीएम को आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई थी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS