ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
बूढ़ी गंडक नदी पर पुल व सड़क निर्माण को लेकर शिकारगंज में अनिश्चतकालीन अनशन शुरू
By Deshwani | Publish Date: 8/12/2018 7:51:09 PM
बूढ़ी गंडक नदी पर पुल व सड़क निर्माण को लेकर शिकारगंज में अनिश्चतकालीन अनशन शुरू

मोतिहारी। चिरैया।

 चिरैया प्रखंड के शिकारगंज चौक पर बुढ़ी गंडक नदी पर पुल निर्माण व सड़क पक्कीकरण को लेकर अनिश्चितकालीन आमरण अनशन शुरू हुआ।
 

अनशनाकरी गोढिया गांव  के सामने स्थित बुढी गंडक नदी पर पुल निर्माण और शिकारगंज चौक से परेवा, सेमरा होते हुए चिरैया प्रखंड को जोड़ने वाली सड़क के पक्कीकरण करने की मांग पर अड़े हैं। यह आमरण अनशन प्रखंड के राघोपुर निवासी सह अधिवक्ता अखिलेश यादव के नेतृत्व मे किसान मजदूर विकास मंच के बैनर तले शुरू किया गया है।
 
 
 
अधिवक्ता अखिलेश यादव ने बताया कि नदी पर पुल व सड़क का पक्कीकरण को लेकर अनुमंडल स्तर से लेकर जिला स्तर तक के पदाधिकारियों को आवेदन दिया गया है। लेकिन किसी के कानों तक जूं तक नहीं रेंगी। सभी पदाधिकारियों ने सम्बंधित विभाग को लिखे जाने की बात कह अपना पल्ला झाड़ते रहे। वहीं हमलोग आमजन को नित्यदिन हो रही परेशनियों व कठिनाइयों के बारे में पदाधिकारियों को बताते रहें। लेकिन किसी ने कुछ नहीं सुना। अंत में आमरण अनशन का फैसला लेना पड़ा। बताया कि उनकी मांगों को पदाधिकारी जब तक नहीं मान लेते तबतक अनिश्चितकालीन आमरण अनशन जारी रहेगा।
 
 
 
आमरण अनशन पर अखिलेश्वर प्रसाद के साथ साथ डॉ चंद्र भूषण कुमार, लखेन्द्र कुमार, सर्वजीत यादव, गया ठाकुर, रामबाबू सहनी, दरोगा सहनी, संजय कुमार सहनी, राजेश सहनी, रघुवीर पासवान, नंद लाल यादव, वकील सहनी भी अनिश्चितकालीन आमरण अनशन पर बैठे हुए है । अनशनकारियों के साथ साथ अन्य सैकड़ों व्यक्ति अधिवक्ता अखिलेश यादव के द्वारा की जाने वाले उपरोक्त मांगो को लेकर उनके साथ है ।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS