ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
पेन्टर को नशा खुरानों ने लूटा, बेहोशी की हालत में गाड़ी से फेंका, चिरैया थानाध्यक्ष ने कराया इलाज
By Deshwani | Publish Date: 5/12/2018 7:43:36 PM
पेन्टर को नशा खुरानों ने लूटा, बेहोशी की हालत में गाड़ी से फेंका, चिरैया थानाध्यक्ष ने कराया इलाज

मोतिहारी। चिरैया। अर्चना रंजन।

पेंट खरीदने जा रहे एक पेन्टर को नशा खुरानों ने नशा खिला कर लूट लिया तथा बेहोशी की हालत में मिश्रौलिया पेट्रॉल पम्प के पास लचका में सड़क किनारे मैजिक गाड़ी से उसे उतार कर भाग गए। जिसे चिरैया थानाध्यक्ष ने स्वयं पीएचसी में भर्ती करवाया।
 घटना बुधवार की दोपहर है। घटना की खबर मिलते ही चिरैया थानाध्यक्ष अवधेश कुमार स्वयं घटना स्थल पर पहुंच अपनी गाड़ी से बेहोश पेन्टर को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र चिरैया में भर्ती कराया। जहां स्वयं मौजूद रहकर उसका प्राथमिक उपचार करया। थानाध्यक्ष ने बताया की पेंटर खतरे से बाहर है।
 
 
नशा खुरानी के शिकार युवक की पहचान चिरैया थाना क्षेत्र के बारा जयराम गांव निवासी राजदेव सिंह के पुत्र विकास कुमार के रूप में हुई है। जो मोतिहारी में रह कर मकान पेंट करने का काम करता था। होश में आने के बाद उसने पुलिस को बताया कि घटना के समय वह मोतिहारी में पेंट खरीदने जा रहा था। इसी बीच नशा खुरानों ने उसे अपने जाल में फंसा लिया तथा बेहोश कर पेंट के लिए रखे रूपये लूट लिया। इधर थानाध्यक्ष अवधेश कुमार ने कहा कि पेंटर को पूर्ण होश में आने के बाद उसके बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जायेगी। फिलवक्त घटना में प्रयुक्त मैजिक गाड़ी की खोज की जा रही है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS