ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
मोतिहारी के तेलियापट्टी से गिरफ्तार- घर का गहना चुराकर शराब पीने फिर मां व पत्नी को पीटने का आरोप
By Deshwani | Publish Date: 2/12/2018 11:20:54 PM
मोतिहारी के तेलियापट्टी से गिरफ्तार- घर का गहना चुराकर शराब पीने फिर मां व पत्नी को पीटने का आरोप

मोतिहारी। देशवाणी।

नगर थाना के तेलियापट्टी निवासी वशिष्ठ कुमार जायसवाल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इसपर शराब के नशे में अपनी मां और पत्नी के साथ मारपीट करने का आराेप है। 


गिरफ्तार जायसवाल की माता प्रमिला देवी के आवेदन पर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। प्रमिला देवी ने नगर थाने में दिए आवेदन में कहा है कि उनका बेटा वशिष्ट ने घर का 50 हजार रुपये कीमत का आभूषण चुरा लिया है। उन रुपयों से वह शराब का सेवन कर रहा है। इतना ही नहीं विरोध करने पर घर के सदस्यों के साथ मारपीट करता है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS