ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मोतिहारी
मोतिहारी में बाइक सवार तीन को ट्रैक्टर ने मारी ठोकर, दो की मौक पर मौत, एक घायल
By Deshwani | Publish Date: 27/11/2018 11:00:00 PM
मोतिहारी में बाइक सवार तीन को ट्रैक्टर ने मारी ठोकर, दो की मौक पर मौत, एक घायल

मोतिहारी।चिरैया। अर्चना रंजन।

पूर्वी चम्पारण के चिरैया थाना क्षेत्र में पेट्रोल पंप पर डीजल लेने जा रहे तीन बाइक सवार को ट्रेक्टर ने ठोकर मार दी। इस सड़क दुर्घटना में बहुअरवा गांव निवासी दो की मौत घटनास्थल पर हीं हो गई। मृतक अखिलेश 17 व रौशन कुमार 18 थे। तीसरा इसी गांव का सतीश कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया है। बताया गया है कि घायल सतीश कुमार 16 वर्ष मोतिहारी के निजी अस्पताल में जीवन व मौत से जुझ रहे हैं। धक्का मारकर भाग रहे ट्रैक्टर को पीछा कर लोगों ने पकड़ लिया। जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है।

मृतक की पहचान थाना क्षेत्र के बहुअरवा गांव निवासी राजेन्द्र राय के पुत्र अखिलेश कुमार उर्फ भुअर (17) एवं बाबूलाल राय के पुत्र रौशन कुमार उर्फ नन्का (18) हैं। जबकि घायल मे मुक्ति राय के पुत्र सतीश कुमार (16) हैं। जिसका इलाज मोतिहारी स्थित एक निजी नर्सिंग होम मे चल रहा है। घटना मिश्रौलिया पेट्रोल पम्प व बहुअरवा गांव के मुख्य मार्ग जैल स्थान के पास मंगलवार की रात की हैं। घटना को अंजाम देने के बाद उक्त ट्रैक्टर को लेकर ड्राइवर भागने लगा। लोगों ने पीछाकर के ट्रैक्टर को पकड़ लिया। वहीं ड्राइवर भागने में सफल रहा।

 घटना की खबर मिलते हीं थानाध्यक्ष अवधेश कुमार व सअनि रामप्रवेश सिंह व सैफ के जवान पहुंच दोनों मृतक के शव को अपने कब्जे में ले लिया। जबकि एक घायल को उचित इलाज के लिए मोतिहारी भेज दिया गया।

 पुलिस ने जब मृतक को पोस्टमार्टम हेतु मोतिहारी भेजना चाहा लेकिन मृतक के परिजनों ने पोस्टमार्टम कराने से इंकार करते हुए शव को रात मे ही दाहसंस्कार कर दिया। वहीं ग्रामीणों ने बुधवार की ठोकर मार कर भाग निकले ट्रेक्टर को पकड़ पुलिस के हवाले कर दिया है। ट्रेक्टर थाना क्षेत्र के महुआवा गांव निवासी जकिरूल्लाह खां की बताई जा रही है। ग्रामीणों ने उक्त ट्रेक्टर जो बिना नंबर का था के चालक को पकड़ने की कोशिश की पर वह घर छोड़ फरार है।

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि मुक्ति राय ने अपने ट्रेक्टर में डीजल लाने के लिए पुत्र सतीश को बाइक से भेजा था। बाइक नंबर बीआर 05 डब्ल्यू-3761 है। सतीश डीजल के लिए अकेले नहीं जाकर वह अपने दोनों दोस्तों को साथ में लेकर गया था। उक्त मार्ग के जैल स्थान के पास ज्योंही तीनों पहुंचे कि मिश्रौलिया गांव की तरफ से आ रहे उक्त ट्रैक्टर ने तीनों को कुचलते हुए भाग गया। रात का समय होने के कारण लोगों की नजर उन सभी पर नहीं पड़ी। तबतक दो की मौत मौके पर ही हो गई थी।

इस घटना से पूरे गांव में मातम छाया हुआ है। वह तीनों दोस्त मुम्बई में किसी निजी फैक्ट्री में काम करता था। हालहीं मे छठपर्व के मौके पर सभी घर आया था। इस घटना की चर्चा पुरे क्षेत्र में है।  सभी को एक हीं बात कहते सुना गया कि वह तीनों दोस्त एक साथ रहता था और एक साथ हीं कहीं जाता था। इधर थानाध्यक्ष अवधेश कुमार ने बताया कि मृतक के परिजनों ने पोस्टमार्टम कराने से इंकार कर दिया। इसके बाद आवश्यक प्रक्रिया के बाद शव को उसके परिजनों को सौंप दिया गया है। ट्रैक्टर को जप्त कर लिया गया है। वहीं मृतक के चचेरा भाई तेजनारायण राय के पुत्र अनिल कुमार के बयान पर टैक्टर चालक प्रभु पासवान के विरुद्ध थाना में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS