ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
मुंबई साइबर क्राइम ब्रांच की टीम ने मोतिहारी से दो पाण्डेय भाइयों को पकड़ा, OTP पूछकर रुपये निकलने का आरोप
By Deshwani | Publish Date: 27/11/2018 11:28:25 PM
मुंबई साइबर क्राइम ब्रांच की टीम ने मोतिहारी से दो पाण्डेय भाइयों को पकड़ा, OTP पूछकर रुपये निकलने का आरोप

मोतिहारी। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।

 महाराष्ट्र की साइबर क्राइम ब्रांच टीम ने साइबर फ्रॉड के मामले में मोतिहारी अगरवा चिकनी घाट से दो भाइयाें को दबोचा है। इस घटना पर मंथन की जरूरत है। यह कि महज 47 हजार रुपये उड़ाने के आरोपियों को पकड़ने के लिए महाराष्ट्र की पुलिस बिहार के मोतिहारी तक पहुंच जाती है। आरोपियों को पकड़ भी लेती है। 

लिहाजा जिले में रोज-रोज ओटीपी पूछकर साइबर फ्रॉड आमजन के रुपये ट्रांस्फर कर लिए जाने की रोज घटनाएं हो रही हैं। इस पर पुलिस महज एफआईआर दर्ज करने का फॉर्मलिटी पूरी कर शांत हो जाती है। संबंधित बैंक शाखा भी यह कह अपना पल्ला यह कह झाड़ लेती है कि आपने अपना ओटीपी क्या बतलाया। मंथन का विषय यह है कि यहां कि पुलिस सक्रिय नहीं है या नागरिक न्याय लेने को जागरुक नहीं?

 

शहर के अगरवा चिकनी घाट से दो भाई गिरफ्तार-

महाराष्ट्र की मुंबई साइबर क्राइम ब्रांच टीम ने आज शाम करीब 4 बजे नगर थाना की पुलिस के साथ अगरवा के चिकनी घाट के पास रेड की। जहाँ से शैलेन्द्र पाण्डेय व मणिकांत पाण्डेय नामक दो भाइयों को गिरफ्तार किया। टीम ने इनके पास से लैपटॉप भी जब्त किए हैं। इनपर आरोप है कि महाराष्ट्र के सदानंद से फोन कर अपने को बैंक पदाधिकारी बताकर उनके डेबिट कार्ड का ओटीपी पूछा और 46997 रुपये ट्रांस्फर कर लिए। टीम में नेपानी व बसंत बेल्डर थे। 


 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS