ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
पीपराकोठी में पिकअप की ठोकर से बाइक सवार एलएनटी कर्मी घायल
By Deshwani | Publish Date: 27/11/2018 6:49:41 PM
पीपराकोठी में पिकअप की ठोकर से बाइक सवार एलएनटी कर्मी घायल

मोतिहारी। पीपराकोठी। माला सिन्हा सौरभ।
 
पीपराकोठी थाना क्षेत्र के राजमार्ग 28, जीवधारा हाई स्कूल के समीप पिकअप तथा बाइक में टक्कर होने से बाइक सवार गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं। स्थानीय लोगों के सहयोग से जख्मी बाइक सवार को इलाज के लिए भेजा गया है। घायल एलएनडी कर्मी सुभाष कुमार बताए गए हैं।
 
 
 घटना मंगलवार को करीब साढ़े तीन बजे के आसपास की है। बताया जाता है कि बाइक सवार एलएनटी कर्मी सुभाष कुमार अपनी बाइक संख्या डब्ल्यू बी 30 क्यू/1691 पर सवार होकर चकिया से मोतिहारी स्थितअपने आवास पर जा रहे थे।  जैसे ही वे जीवधारा हाइ स्कूल के समीप पहुंचे कि विपरीत दिशा से आ रहे पिकअप के चालक ने ठोकर मार दी। दुर्घटना के बाद पीकअप लेकर ड्राइवर भाग निकला। घटना के बाद स्थानीय लोगों के सहयोग से घायल बाइक सवार को इलाज के लिए भेजा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS