ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मोतिहारी
चिरैया पुलिस ने की रेड, 23 कार्टन नेपाली शराब मिली, दो गिरफ्तार, बाइक जब्त
By Deshwani | Publish Date: 26/11/2018 4:26:02 PM
चिरैया पुलिस ने की रेड, 23 कार्टन नेपाली शराब मिली, दो गिरफ्तार, बाइक जब्त

मोतिहारी। चिरैया। अर्चना रंजन।
 
चिरैया पुलिस ने रविवार को गुप्त सूचना पर प्रखंड के मोहद्दीपुर गांव में छापेमारी कर 23 कार्टून नेपाली कस्तूरी शराब को जप्त किया। चिरैया पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि थानाक्षेत्र के मोहद्दीपुर गांव शराब का कारोबार हो रहा है। सूचना पर थानाध्यक्ष अवधेश कुमार ने पुलिस टीम गठित कर मुहद्दीपुर गांव में रेड की। पुलिस का कहना है कि रेड में इस गांव के मनीष कुमार के यहां 23 कार्टन नेपाली शराब जब्त की गई। हालांकि आरोपी मनीष भागने में सफल रहा।
 
छापेमारी दल ने रास्ते में पकड़ा बाइक सवार दो को-
 
लिहाज थाना की रेड टीम ने रास्ते में जांच कर बाइक सवार दो युवकों को गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि इन्होंने ट्यूब में भरकर चुलाई शराब रखी थी। पकड़े गये दोनों शराब करोबार के आरोपी मुहद्दीपुर के ही मोतीलाल राय व पलट महतो बताए गए हैं।

जब्त हुई 690 बोतल सौंफी-
 
एसआई रामप्रवेश सिंह एवं रामकुमार शर्मा को रखा एवं सशस्त्र बल के साथ मोहद्दीपुर के लिए निकल गए। मनीष के घर मे छापेमारी के दौरान 23 कार्टून नेपाली सौंफी शराब पकड़ा गया। जिसमें 690 बोतल सौंफी शराब पाया गया। थानाध्यक्ष ने बताया कि शराब कारोबारी भागने में सफल हो गया। थानाध्यक्ष ने बताया कि मनीष के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। वहीं लौटने के क्रम में एक पैशन प्रो मोटरसाइकिल पर सवार दो व्यक्ति  को रोक पुलिस ने जांच की। जांच के क्रम में एक ट्यूब में चुलाई शराब पाई गई। पुलिस ने उनकी बाइक जब्त कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया।
 
 थानाध्यक्ष अवधेश कुमार ने बताया कि दोनों व्यक्ति मोहद्दीपुर गांव के मोतीलाल राय एवं पलट महतो है। जो एक ट्यूब में 8 लीटर चुलाई शराब के साथ पकड़ा गया है। उन्होंने कहा कि आमजनता उन्हें इस प्रकार से सहयोग करे तों उनके थानाक्षेत्र में एक भी शराब कारोबारी अपना कारोबार नहीं कर पाएंगे। सभी सलाखों के भीतर होंगे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS