ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
रेल फाटक बंद होने पर नशे की हालत में गेट मैन पर किया पथराव, ग्राणीमों ने दोनों को पकड़ आरपीएफ को सौंपा
By Deshwani | Publish Date: 24/11/2018 9:36:10 PM
रेल फाटक बंद होने पर नशे की हालत में गेट मैन पर किया पथराव, ग्राणीमों ने दोनों को पकड़ आरपीएफ को सौंपा

 
मोतिहारी। पीपराकोठी। माला सिन्हा।
 
मुजफ्फरपुर नरकटियागंज रेल खंड पर स्थित हरपुर रेलवे फाटक पर शनिवार को नशे की हालत में हंगामा करने के आरोप में आरपीएफ ने दो युवकों को पकड़ा है। पकड़े गये युवक सेमरा निवासी मो जावेद व संजय पासवान बताए गए हैं।
बताया गया है कि बाइक सवार युवक नशे की हालत में रेलवे फाटक खोलने की जिदकर हंगामा करने लगे। फाटक नहीं खोलने पर गेटमैन पर पथराव भी करने लगे। इसपर ग्रामीणों दो युवकों को पकड़कर कमरे में बंद कर दिया। फिर इसकी सूचना आरपीएफ को दी।
 
 
मिली जानकारी के अनुसार दो की संख्या में युवकों ने गेट खोलने की विवाद में गेट मैन पर पथराव किया।  घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने दोनों युवकों को पकड़कर कमरे में बंद कर दिया। फिर आरपीएफ को सूचना दे दी।  घटना आज शाम साढ़े पांच बजे के आसपास की है। बताया जाता है कि हरपुर रेलवे फाटक संख्या 152 सी को एक मालगाडी के आने के वजह से गेट मैन मो निजामुद्दीन ने बंद कर दिया था। इसी बीच सेमरा निवासी मो जावेद तथा संजय पासवान अपनी बाइक से रेलवे गुमटी पर पहुंचा। गेट बंद देख भड़क दोनों भड़क गए। गेट खोलने के लिए गेट मैन पर दबाव बनाने लगे। इनकार करने पर दोनों युवक ने गेट मैन पर पथराव करना शुरु कर दिया।
 
 
 घटना के बाद स्थानीय लोगों ने दोनो युवक को पकड़कर गुमटी में बंद कर आरपीएफ मोतिहारी को सूचना दी। सूचना पर पहुंचे आरपीएफ के सब इंस्पेक्टर तनवीर अख्तर अपने कब्जे में लेकर दोनों आरोपी युवकों को मोतिहारी ले गए हैं।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS