ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
विद्युत शॉर्टसर्किट से खटाल में लगी आग, चार गायें जलकर मरी, दो गाय व एक भैंस झुलसकर जख्मी
By Deshwani | Publish Date: 22/11/2018 11:00:00 PM
विद्युत शॉर्टसर्किट से खटाल में लगी आग, चार गायें जलकर मरी, दो गाय व एक भैंस झुलसकर जख्मी

 पीपराकोठी के बरकुरवा गांव में अगलगी के बाद देखते लोग। फोटो- देशवाणी।

मोतिहारी। पीपराकोठी। माला सिन्हा।


पीपराकोठी के बरकुरवा गांव में बुधवार की रात विद्युत के शॉर्टसर्किट से एक खटाल में अचानक आग लग गयी। लोग जब तक आग पर काबू कर पाते तब तक गाय के खटाल में बंधे चार गाय बुरी तरह जलकर मर गयी। वहीं दो अन्य गाय व एक भैंस बुरी तरह झुलस कर जख्मी हो गयी है।

 

 उक्त खटाल बरकुरवा गांव निवासी शशिरंजन पटेल की बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि बुधवार की रात करीब एक बजे के आसपास विद्युत के शॉर्टसर्किट से आग लग गयी और थोड़ी ही देर में आग की लपटें इतनी तेज हो गयी कि जब तक गांव के लोग आकर आग पर काबू करते तब तक पूरा खटाल जलकर राख हो गया।  खटाल में बांधी गई चार गाय बुरी तरह जलकर मर गई। वहीं अन्य दो गाय तथा एक भैंस झुलस गई है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार झलसे हुए मवेशियों की भी स्थिति चिंताजनक बताई जा रही है। इस अगलगी की घटना में खटाल मालिक का करीब तीन लाख रुपये की संपत्ति के नुकसान हुए है।


image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS