ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मोतिहारी
दूध के हिसाब को लेकर विवाद में किसान की गोली मारकर हत्या
By Deshwani | Publish Date: 22/11/2018 11:00:00 PM
दूध के हिसाब को लेकर विवाद में किसान की गोली मारकर हत्या

मोतिहारी। चिरैया। अर्चना रंजन।


पूर्वी चम्पारण के शिकारगंज थाना के मसहा गांव में बुधवार रात रुपये के लेनदेन को लेकर किसान व किराना दुकानदार में विवाद हो गया। जिसमें किसान की गोलीमार कर हत्या कर दी गई। हत्या का आरोप किराना दुकानदार पर लगाया गया है। जिसमें बताया गया है कि विवाद के क्रम में नशे में धुत किराना दुकानदार ने किसान की गोली मारकर हत्या कर दी।  मृतक की पहचान मसहा गांव के ही सोनेलाल महतो (45) के रूप में हुई है। घटना के बाद से गांव में तनाव की स्थिति बताई जा रही है।

 

परिजनों ने बताया कि गोली किसान के सिने में लगी थी। इलाज के लिए एसकेएमसीएच लाने के दौरान रास्ते में ही उनकी मौत हो गई। एसकेएमसीएच में अहियापुर पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया।

 

मौके पर पहुंची शिकारगंज पुलिस ने परिजन का बयान दर्ज किया। मृतक के बड़े भाई भगवान महतो ने गांव के ही बाबू साहेब सिंह व लालबाबू सिंह को आरोपित किया है। दोनों आरोपित सगे भाई हैं। दोनों मूल रूप से शिवहर जिले के माधोपुर गांव के रहने वाले हैं। मसहा गांव में नानी के घर रहकर किराना दुकान चलाते हैं। मृतक के भाई ने बताया कि उसका भाई मवेशी पालता था। आरोपित से दूध के पैसे को लेकर विवाद था। इधर, शिकारगंज थानाध्यक्ष जितेन्द्र महतो ने एसकेएमसीएच पहुंच कर परिजन का बयान दर्ज किया। थानाध्यक्ष ने बताया कि आरोपित फरार है। गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS