ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
मानव व्यापार पर रोक व बाल संरक्षण को लेकर रक्सौल एसडीओ ने की बैठक
By Deshwani | Publish Date: 22/11/2018 11:00:00 PM
मानव व्यापार पर रोक व बाल संरक्षण को लेकर रक्सौल एसडीओ ने की बैठक

रक्साौल में डंकन अस्पताल व प्रयास संस्था के सदस्यों की बैठक की अध्यक्षता रक्सौल एसडीओ अमित कुमार। फोटो-देशवाणी।

 रक्सौल। अनिल कुमार।

अनुमंडल स्थित एसडीओ के कार्यालय कक्ष में गुरुवार को डंकन अस्पताल व  प्रयास संस्था के सदस्यों की बैठक हुई। बैठक रक्सौल एसडीओ अमित कुमार की अध्यक्षता व बाल संरक्षण विभाग के जिला सहायक निदेशक डीपीओ प्रतिमा कुमारी गिरि की उपस्थिती में संपन्न हुईं।
 
 
बैठक में 24 नवंबर को अनुमंडल स्तरीय मानव व्यापार व बाल संरक्षण को लेकर अायोजित कार्यशाला की तैयारी को लेकर विचार विमर्श किया गया। एसडीओ श्री कुमार ने बताया कि उक्त कार्यशाला में मानव व्यापार व बाल मजदूरी की रोकथाम के विषय में एक रणनीति के तहत काम किया जायेगा।
 
 
वहीं दिव्यांगता पर भी प्रकाश डाला जायेगा व दिव्यांगों को मिलने वाली सरकारी सुविधा की जानकारी लोगाें को दी जायेगी। मौके पर प्रयास संस्था मोतिहारी के जिला समन्वयक विजय कुमार शर्मा, डीसीएलआर मनीष कुमार, समीर दिग्गल, प्रभात कुमार व जयलाल कुमार सहित कई अन्य मौजूद थे।।                                                     
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS