ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
महिला पत्रकार के साथ दुर्व्यहार के विरोध में विधायक का पुतला दहन
By Deshwani | Publish Date: 22/11/2018 11:09:54 PM
महिला पत्रकार के साथ दुर्व्यहार के विरोध में विधायक का पुतला दहन

रक्सौल में विधायक सोमनाथ भारती का पुतला दहन। फोटो- देशवाणी।

रक्सौल। अनिल कुमार। देशवाणी।

शहर की महिलाओं ने आम आदमी पार्टी के विधायक सोमनाथ भारती के द्वारा एक महिला पत्रकार के साथ किये गये दुर्व्यवहार को लेकर पोस्ट ऑफिस चौक पर  विधायक सोमनाथ भारती का पुतला दहन किया।

 

बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ योजना की भाजपा की जिलाध्यक्ष पूर्णिमा भारती के नेतृत्व में यह प्रदर्शन हुआ। प्रदर्शन कर रही महिलाओं का कहना था कि सोमनाथ भारती के द्वारा केवल एक पत्रकार ही नहीं पूरे महिला समाज के खिलाफ टिप्पणी की गयी है। जिसका वे सभी महिलाएं पुरजोर विरोध करती हैं। कड़ी भर्त्सना करते हुए महिलाओं ने सोमनाथ भारती की विधानसभा सदस्यता रद्द करने के साथ-साथ कठोर कार्रवाई की मांग की। मौके पर सुशिला देवी, सुदामा देवी, पवन तिवारी, अनिता देवी, सविता देवी, हसीना खातून, मीना देवी, मुनी देवी व गुलशन देवी सहित कई मौजूद थी। 

 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS