ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
छठ घाट से बच्चों का झगड़ा बड़ों तक पहुंचा, रक्सौल में हिंसक झड़प, आधा दर्जन घायल
By Deshwani | Publish Date: 18/11/2018 8:52:25 PM
छठ घाट से बच्चों का झगड़ा बड़ों तक पहुंचा, रक्सौल में हिंसक झड़प, आधा दर्जन घायल

रक्सौल। अनिल कुमार। देशवाणी।
 
रक्सौल के नागा रोड स्थित वार्ड नंबर 21 मे दो गुटों के बीच आपसी झड़प में करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गए । घायलो का इलाज स्थानीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र  में हो रहा हैं। स्थानीय लोगों के मुताबित यह झगड़ा छठ घाट पे बच्चो में शुरू था। बच्चों का झगड़ा आज अभिभावकों के बीच हिंसक झड़प में तब्दील हो गया। इस झगड़े में दोनों गुटों की ओर से उनकी छतों से जम कर पत्थरबाजी व हॉकी स्टिक चली। जिसमें करीब आधा दर्जन लोगों के घायल होने की सूचना है।
 
 
इस झड़प में एक पक्ष से आलोक श्रीवास्तव, ब्रजेश श्रीवास्तव, किशन कुमार व दूसरी तरफ से ओमप्रकाश व गुड्डू घायल हुए हैं। जिसमें एक पक्ष से आलोक श्रीवास्तव की हालत गम्भीर बताई जा रही हैं। रक्सौल थानाध्यक्ष अजय कुमार ने बताया कि आवेदन प्राप्त हुआ है। आवेदन में छठ घाट के झगड़ा के बाद एक पक्ष ने शराब पीकर मारपीट की है। जिसमे आवेदन भी प्राप्त हुआ है।  दोनों पक्ष के आरोपों की जांच की जा रही है। दोषी पाए जाने वाले सभी पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।
  

श्री ऋषि ने बताया कि इस आयोजन के माध्यम से बिहार की मुकम्मल सांस्कृतिक छवि प्रस्तुत करने की कोशिश की जाएगी। बिहार के खान पान की विशिष्टता, हस्तशिल्प, मिथिला चित्रकला,पहनावे के स्टाल लगाए जा रहे हैं। इस अवसर बिहार ललित कला अकादमी के द्वारा बिहार के विभिन्न शैलियों के साथ समकालीन कला के उत्कृष्ट चित्र प्रदर्शित किए जा रहे हैं।
 

 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS