ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मोतिहारी
रक्सौल जीआरपी ने मोबाइल व नकद चोरी में एक व श्रीकृष्णनगर निवासी सहित दो को शराब के नशे में पकड़ा
By Deshwani | Publish Date: 16/11/2018 8:07:08 PM
रक्सौल जीआरपी ने मोबाइल व नकद चोरी में एक व श्रीकृष्णनगर निवासी सहित दो को शराब के नशे में पकड़ा

रक्सौल। अनिल कुमार। देशवाणी।


 जीआरपी पुलिस के जवानों ने गुरुवार की शाम में रेलवे परिक्षेत्र से छापेमारी कर तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार तीनों युवकों में से एक को मोबाइल व नकद चुराकर भागने का आरोप है। जबकि दो लोगों पर शराब पीने का आरोप है। मोबाइल व नकद चोरी कर भागने के आरोपी की पहचान चकिया थाना के चकिया गांव निवासी अभिमन्यु कुमार के रूप में की गई है। शराब पीने के आरोपी मोतिहारी के श्रीकृष्ण नगर व रक्सौल निवासी बताए गए हैं।

 


मोबाइल व नकद चोरी के आरोपी चकिया निवासी-


 इसकी जानकारी रेल थानाध्यक्ष अनिल कुमार सिंह ने देते हुए उन्होंने बताया कि चकिया थाना के चकिया गांव निवासी अभिमन्यु कुमार काे प्लेटफॉर्म नंबर एक से एक मोबाइल व दो सौ रुपए चुराकर भागते हुए पकड़ा गया है।

 

 


शराब पीने के आरोप में रक्सौल व श्रीकृष्ण नगर निवासी दो पकड़ाए-


 रक्सौल थाना क्षेत्र के कनना डुमरिया गांव निवासी बुधन साह को शराब के नशे में गिरफ्तार किया गया। इन पर रेल थाना मे कांड संख्या 79/2018 दर्ज कर जेल भेज दिया गया। वहीं वाहन स्टैंड के पास शराब पीकर हो हल्ला कर रहा मोतिहारी के नगर थाना क्षेत्र के श्री कृष्णनगर मोहल्ला निवासी भाष्कर कुमार को जीआरपी जवानों ने गिरफ्तार किया है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS