ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
गब्बर ने भेजा था, लूट व हत्या के लिए, मोतिहारी में तीनों पकड़ाएं, तीन पिस्टल, कारतूस व बाइक जब्त
By Deshwani | Publish Date: 15/11/2018 11:09:32 PM
गब्बर ने भेजा था, लूट व हत्या के लिए, मोतिहारी में तीनों पकड़ाएं, तीन पिस्टल, कारतूस व बाइक जब्त

मोतिहारी एसपी उपेन्द्र शर्मा व पुलिस पदाधियाें के साथ गिरफ्तार आरोपी। फोटो- देशवाणी।

मोतिहारी। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।

शोले फिल्म में गब्बर सिंह ने कालिया को भेजा था। रामगढ़ में लूट मचाने के लिए। यह फिल्मी कहनी थी। असली गब्बर तो बेतिया के जेल में बंद है। जो मोतिहारी में दो पैक्स अघ्यक्षों की हत्या व विभिन्न जगहों पर व्यवासायियों को लूटने का फरनमान जारी करता है। इसके लिए उसने गुर्गों को कमान सौंपी थी।

 बेतिया जेल में बंद गब्बर मियां के फरमान को मोतिहारी पुलिस ने नाकाम कर दिया। पुलिस ने तीनों को शहर के चांदमारी से आर्म्स के साथ दबोच लिया है। इनके पास से पुलिस ने तीन पिस्टल, 6 कारतूस व लूट की एक बजाज डिस्कवर बाइक भी जब्त किए हैं।
 
 
गिरफ्तार अपराधियों ने पुलिस के समक्ष स्वीकारोक्ति बयान में बताया है कि गब्बर मियां ने बंजरिया के दो पैक्स अध्यक्षों की हत्या करने का आदेश दिया था। इतना ही नहीं उसने शहर के जाॅनपुल चौक, सुगौली, रामगढ़वा व रक्सौल के व्यवसायियों ही लूटने का भी टारगेट दिया था। 
 
 
गिरफ्तार किए गए-
 
1 अरुण कुमार उर्फ अरुण त्यागी- सुगौली
2 अर्यन कुमार- भलुअहिया, रामगढ़वा
3 रॉबिन साह- रघुनाथपुर
तीनों की गिरफ्तारी शहर के चांदमारी में हुई है। रामगढ़वा के भलुअहिया गांव निवासी आर्यन के चांदमारी स्थित डेरा से। वह चांदमारी में किराए का मकान लेकर रहता है। 
 
 
जब्त बाइक जगत बजाज एजेंसी के मैनेजर से लूटी थी-
 
गिरफ्तार राॅबिन साह ने बजाज एजेंसी के मैनेजर सुनील कुमार से लूटी थी। 21 जुलाई को जगत बजाज के मैनेजर सुनील कुमार एजेंसी का सेल लेकर लौट रहे थे। तभी जॉनपुल-स्टेशन पथ में शांतिपुर मुहल्ला के पहले रॉबिन ने उन्हें अपने साथियों के साथ घेर लिया था। उनकी बजाज डिस्कवर 110 व 2 लाख 80 हजार रुपये लूट लिए थे। रॉबिन ने पुलिस को बताया है कि उसके साथ रघुनाथपुर का ही विकास व हिरा सहनी था। हिरा सहनी को पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर लिया है। लिहाजा विकास को पुलिस तलाश रही है।
 
रॉबिन पर कई थानों में 7 संगीन मामले हैं दर्ज-
 
पुलिस का कहना है कि रघुनाथपुर के रॉबिन पर तुरकौलिया, रघुनाथपुर, व नगर थाने मेें 7 संगीन मामले दर्ज हैं। जिसमें हत्या, लूट, व आर्म्स एक्ट जैसे मामले शामिल हैं।
 
 
बजाज लूट की योजना हिरा सहनी की दुकान पर बनी-
 
पुलिस का कहना है कि बजाज एजेंसी के मैनेेजर से लूट की योजना बलुआ स्थित हिरा सहनी की दुकान पर बनी थी। हिरा सहनी की बलुआ पर दुकान है।

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS