ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मोतिहारी
मोतिहारी के श्रीकृष्ण नगर में एनटीपीसी के पूर्व पदाधिकारी के घर से एक लाख रुपये नकद सहित लाखों की चोरी
By Deshwani | Publish Date: 12/11/2018 7:19:05 PM
मोतिहारी के श्रीकृष्ण नगर में एनटीपीसी के पूर्व पदाधिकारी के घर से एक लाख रुपये नकद सहित लाखों की चोरी

मोतिहारी।

शहर के श्रीकृष्ण नगर स्थित एनटीपीसी के पूर्व उपमहाप्रबंधक(संचार) सुरेश शर्मा के घर से चोरों ने लाखों रुपये मूल्य के सामान उड़ा ले गए। चोरों ने एक लाख रुपये नकद सहित सोन व चांदी के आभूष और बहुमूल्य कपड़े चुरा लिए हैं।


पर्व पदाधिकारी श्री शर्मा ने नगर थाने में इस संबंध में एक लिखित आवेदन कार्रवाई करने के लिए दिया है। उन्होंने लिखित बयान में कहा है कि वे कुछ दिनों से शहर के बाहर थे। आज जब वे आए तो उन्होंने देखा कि घर के कोने में रखी गोदरेज की आलमारी खुली हुई। बताया कि आलमारी में रखे गये एक लाख रुपये कैश, बहुमूल्य कपड़े और उनके सोन-चांदी के आभूषण गायब हैं। उन्होंने चोरी गाए सामान की कीमत तीन लाख रुपये बताई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS