ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
साइबर फ्रॉड ने सीएसपी संचालक के खाता से निकाले 45 हजार
By Deshwani | Publish Date: 10/11/2018 8:29:45 PM
साइबर फ्रॉड ने सीएसपी संचालक के खाता से निकाले 45 हजार

मोतिहारी। चिरैया। अर्चना रंजन।

  प्रखंड के चिरैया थाना क्षेत्र के रामपुर गांव निवासी व सीएसपी संचालक नरेश कुमार जयसवाल के खाते से साइबर फ्रॉड ने तीन किस्तों में 45 हजार रुपये की निकासी कर ली है।

मामले को लेकर खाता धारक ने प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए थाना में एक आवेदन दिया है। नरेश कुमार ने अपने आवेदन में लिखा है कि एटीएम कार्ड उनके पास है। फिर भी उनके कार्ड पर पेटीएम द्वारा राशि की निकासी कर ली गई है। उनका खाता एचडीएफसी बैंक की मोतिहारी शाखा में है। उनका कहना है कि एटीएम व खाता का डिटेल्स बैंक कर्मी के पास रहता है। जिसका गलत इस्तेमाल कर राशि की निकासी की गई है। उन्होंने बताया कि बैंक के अधिकारियों से मामले की शिकायत की लेकिन अधिकारी  टाल मटोल कर रहे हैं। इधर थानाध्यक्ष अवधेश कुमार ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS