ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मोतिहारी
मोतिहारी-मुजफ्फरपुर फोरलेन पर मेहसी में स्कॉर्पियो ने सगी दो बहनों को कुचला, मौत
By Deshwani | Publish Date: 6/11/2018 11:00:00 PM
मोतिहारी-मुजफ्फरपुर फोरलेन पर मेहसी में स्कॉर्पियो ने सगी दो बहनों को कुचला, मौत

 मोतिहारी।


मोतिहारी- मुजफ्फरपुर फोर लेन पर मेहसी में दो सगी बहनों की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। मंगलवार की देर रात मेहसी के दामोदरपुर में यह सड़क दुर्घटना हुई। जिसमें दो सगी बहनों सूफी अंजुम (10) और कहकशां अंजुम (6) ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया। पुलिस ने स्कॉर्पियों को जब्त कर लिया है। दोनों सगी बहने अपने चाचा की बेटी की शादी समारोह में भाग ले रही थी। जहां खुशियाँ गम में तब्दील हो गई। हालांकि देर रात बारात आई। शादी भी हुई। बरातियों को इस दुर्घटना के बारे में नहीं बताया गया। शव को थाने में रखा गया है। । रकसती के बाद दोनों बहनों की मिट्टी मंजिल की की जाएगी।


ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार, दामोदरपुर गांव के रहने वाले जेयाऊल अंसारी की बेटियां सूफी अंजुम, कहकशां अंजुम व सबा अंजुम किसी काम से एक साथ फोरलेन को पार कर रहीं थी। उनके साथ कोई अभिभावक नहीं था। इस बीच, मोतिहारी से मुजफ्फरपुर की ओर जा रही तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने तीनों को रौंद दिया। घटना में बुरी तरह घायल सूफी अंजुम व कहकशां अंजुम को तुरंत पहुंचे स्थानीय लोग सड़क से उठाकर मेहसी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए। वहां मौजूद चिकित्सक ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। वहीं तीसरी बहन सबा अंजुम को चिकित्सा के लिए परिजन मुजफ्फरपुर ले गए। .
घटना के बाद चालक स्कार्पियो को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया। सूचना पर पहुंची मेहसी थाने की पुलिस ने स्कार्पियो को जब्त कर लिया है। .


ग्रामीणों ने बताया कि सूफी अंजुम व कहकशां अंजुम के चाचा की लड़की की शादी थी। इस घटना से खुशी का माहौल देखते देखते मातम में तब्दील हो गया। इधर, देर शाम बारात आयी, लेकिन बारातियों को इसकी जानकारी नहीं दी गई। दोनों बच्चियों के शव थाने में रखा गया है। बारात विदा होने पर बुधवार को उनकी मिट्टी मंजिल होगी।

 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS