ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
17 को रक्सौल के पंकज टॉकीज में आयोजित होगा एक शाम शहीदों के नाम, एसडीओ ने की बैठक
By Deshwani | Publish Date: 6/11/2018 11:00:00 PM
17 को रक्सौल के पंकज टॉकीज में आयोजित होगा एक शाम शहीदों के नाम, एसडीओ ने की बैठक

एक शाम शहीदों के नाम कार्यक्रम को लेकर बैठक करते रक्सौल एसडीओ अमित कुमार। फोटो- देशवाणी।

रक्सौल। अनिल कुमार। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।
 हर वर्ष की भांति इस बार भी एक शाम शहीदों के नाम कार्यक्रम का आयोजन रक्सौल के पंकज टॉकीज में किया जाएगा। इसकी सफलता को लेकर एसडीओ अमित कुमार ने मंगलवार को अनुमंडल कार्यालय मे अधिकारियों के साथ बैठक कर विचार-विमर्श किया।
इस मौके पर एसडीओ श्री अमित कुमार ने कहा कि यह कार्यक्रम शहर के पंकज छवि गृह में आगामी 17 नवंबर को आयोजित होगा। पटना से कलाकार पहुंचेंगे। इसपर आने वाले खर्च को लेकर सभी से सहयोग राशि लेने के लिए कूपन का वितरण किया गया। सहायता राशि को कलाकारों व शहीद कल्याण कोष मे जमा किया जाएगा।
इधर बीडीओ व सीओ के साथ बैठक भी आयोजित की गई। एसडीओ ने सीओ को सरकारी भूमि पर हुए अतिक्रमण, अभियान बसेरा, अभियान जल निकासी, ऑन लाइन दाखिल-खारिज के बारे में विस्तारपूर्वक जानकारी लेकर आवश्यक दिशा-निर्देश देते हुए इसे ससमय निष्पादन करने का निर्देश दिया। वहीं बीडीओ को नल-जल, गली-नली व प्रधानमंत्री आवास योजना सहित अन्य योजनाओं को पूरा करने का निर्देश दिया। ताकि सरकार की इस प्रकार की योजनाओ का योजनाओ का लाभ लोगों को मिल सके।
 मौके पर डीसीएलआर मनीष कुमार, अवर निर्वाचन पदाधिकारी संतोष कुमार सिंह,बीडीओ कुमार प्रशान्त, आशीष कुमार मिश्रा, सीओ सुनील कुमार मल्ल, उमेश कुमार, बीईओ सतीश कुमार श्रीवास्तव, एमडीएम प्रभारी सुजीत कुमार, कृष्णा कुमार, मनरेगा पीओ गौरव  सहित कई अधिकारी बैठक में मौजूद थे।।                                            

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS