ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मोतिहारी
गोवा से नेपाल माल ले जा रहे ट्रक के ड्राइवर व खालासी पर रक्सौल में धारदार हथियार से जानलेवा हमला, गंभीर घायल, एक गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 4/11/2018 8:00:38 PM
गोवा से नेपाल माल ले जा रहे ट्रक के ड्राइवर व खालासी पर रक्सौल में धारदार हथियार से जानलेवा हमला, गंभीर घायल, एक गिरफ्तार

रक्सौल। अनिल कुमार। देशवाणी।
 
आईपीसी मेन गेट के पास शनिवार को देर रात्रि नेपाल जा रहे ट्रक के चालक व उपचालक पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। इस हमले में ट्रक के ड्राइवर व खलासी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायल दोनोंं को शहर के डंकन अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहाँ दोनो जीवन मौत से जूझ रहे हैं। इस मामले में पुलिस ने एक को गिरफ्तार किया है।
 
 
इस जानलेवा हमले का आरोप ट्रांस्पोर्टर व उनके गुर्गों पर लगाया गया है। बताया गया है कि ड्राइवर व खालासी से रंगदारी की मांग की जा रही थी। नहीं रंगदारी नहीं देने पर बात बढ़ी और दानों पर धारदार हथियार से हमला कर दिया गया। हमले मेंे प्रयुक्त गड़ासा को भी पुलिस ने जब्त किया है।
 
 
जानकारी के अनुसार न्यू इंडिया यादव ट्रांसपोर्ट कार्यालय में गोवा से नेपाल ढुलायी का माल लाद कर जा रहे एक ट्रक के ड्राइवर व खलासी पर वापसी में उनका माल लाद कर ले जाने की रंगदारी को लेकर जानलेवा हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया गया। घायल चालक व खलासी को खून से लथपथ स्थिति में पुलिस ने स्थानीय डंकन अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया। तीन की संख्या वाले हमलावरों में एक आदित्य कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर हमला किये गड़ासा को बरामद कर लिया है।
इसकी पुष्टि डीएसपी संजय कुमार झा ने आज की। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना मिलते रक्सौल पुलिस इंस्पेक्टर अजय कुमार के नेतृत्व में तत्काल घटना स्थल पर पहुँची।  घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।
घायल ट्रक चालक धीरज कुमार तिवारी व खलासी भंवर लाल सुजालपुर मंडी, पंजीगंज कॉलोनी मध्य प्रदेश के निवासी बताए जाते है।
 
 

घायल चालक धीरज तिवारी ने बताया कि देर रात वह गोआ से नेपाल बीरगंज के लिए भाड़े का सामान लेकर आईसीपी गेट पर पहुँचा। वहाॅ पहुँचने पर न्यूज इंडिया यादव ट्रांसपोर्ट के तीन लोग उन्हें कार्यालय में ले गए। तीनों ने कहा कि माल उतारने के बाद वापसी में उनका भाड़े का माल लेकर जायेगा। जब उन्होंने कहा कि वापसी में वह माल लाद कर नहीं ले जा सकता। इसी बात पर उन्हें जोर जबरदस्ती कर ट्रांसपोर्ट का विजिटिंग कार्ड जबरन थमाया गया। बावजूद उनकी बात नहीं माने जाने पर तीनों ने उन पर घातक हथियार से हमला कर घायल कर दिया। जिससे वे दोनों लहूलुहान हो गए। चालक के पास से चार हजार व खलासी के पास से उन्नीस हजार रूपया लूट लिया।
 

हरैया थानाध्यक्ष रौशन कुमार ने बताया कि उक्त ट्रांसपोर्ट सुभाष पांडेय का बताया जाता है। हमलावर में एक आदित्य कुमार को चिन्हित कर गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकि ट्रांसपोर्ट मालिक सुभाष व एक अन्य फरार है।  तत्काल इलाज के बाद स्थिति दोनों की स्थित खतरा से बाहर बताई गई है। पुलिस दो अन्य हमलावरों की गिरफ्तारी को लेकर लगातार छापेमारी में जुटी है।                             डंकन अस्पताल में इलाजरत धारदार हथियार से घायल चालक, उपचालक। फोटो- देशवाणी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS